किसकी प्रतीक्षा? वायरल हैक दिखाता है कि एक ही पैन में अलग-अलग पास्ता कैसे बनाते हैं


कभी खाने के लिए पास्ता के चुनाव को लेकर झगड़ा हुआ है? अच्छा, तुम अकेले नहीं हो। यदि आपका परिवार पास्ता को तरस रहा है, लेकिन यह तय नहीं कर पा रहा है कि किस आकार का पास्ता पकाना है, तो यह वास्तव में कठिन हो सकता है। लेकिन एक इंस्टाग्राम यूजर ने इस समस्या का हल ढूंढ निकाला। यूएस-आधारित रियाल्टार जेसिका नाकामुरा, जो @ jess.nak.realtor हैंडल से जाती हैं, ने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर एक वीडियो साझा किया और इसे कैप्शन दिया, “जब आपका परिवार इस बात पर सहमत नहीं हो सकता कि पास्ता किस आकार का खाना है … आप रचनात्मक हो जाते हैं। ” पोस्ट में हैशटैग “मॉम हैक्स” और “लाइफ हैक” था। वायरल वीडियो में वह एक छलनी में मुट्ठी भर पास्ता लेकर पानी में उबालती नजर आ रही हैं। इस तरह वह एक ही बर्तन में कम मात्रा में दो अलग-अलग तरह के पास्ता बना पाएगी। वायरल पास्ता हैक पर एक नजर यहां:

(यह भी पढ़ें: किचन हैक: अपने खाना पकाने में बचा हुआ पास्ता पानी जोड़ने के 5 आसान तरीके)

हैक वायरल हो गया है और इसे 9.7 मिलियन से अधिक बार देखा गया और 259k लाइक्स मिले। लेकिन, यह पास्ता खाना पकाने की हैक भी अपनी सीमाओं के साथ आई। बाद के एक वीडियो में, जेसिका ने एक ही बर्तन में छोटे आकार के पास्ता और भाषाई पकाने की कोशिश की, लेकिन वीडियो फिर से वायरल होने के बावजूद उसकी हैक विफल रही। वीडियो में दिखाया गया है कि कैसे पास्ता के लंबे तार भी छलनी में घुस गए और दूसरे तरह के पास्ता के साथ मिला दिए गए। वीडियो का शीर्षक था, “जब आपका वायरल हैक विफल हो जाता है।” कैप्शन पढ़ा, “तो पिछले हफ्ते मैंने अपने पास्ता कुकिंग हैक के बारे में पोस्ट किया और यह उड़ गया। खैर, मैंने इस सप्ताह भाषा बनाने की कोशिश की और … असफल रहा।” इसे 6.7 मिलियन से अधिक बार देखा गया। यहाँ वीडियो है:

इस तरह के हैक अक्सर खाना पकाने में लगने वाले समय को कम कर देते हैं। वे खाना पकाने की पूरी प्रक्रिया को भी आसान बनाते हैं। लेकिन इससे पहले कि आप अपने भोजन के लिए विभिन्न प्रकार के पास्ता के बीच फंसें, आइए हम आपको कुछ मुंह में पानी लाने वाले व्यंजनों के बारे में बताते हैं।

यहाँ आप में पास्ता-प्रेमी के लिए 5 स्वादिष्ट और आसान पास्ता व्यंजन हैं:

1. अंडा पास्ता

इस आसान पास्ता रेसिपी के साथ एक साधारण लेकिन स्वादिष्ट भोजन बनाएं। इस व्यंजन के लिए, आपको पेन्ने पास्ता, अंडे, सब्जियां, अदरक-लहसुन का पेस्ट और मसालों की आवश्यकता होगी।

2. बटर चिकन पास्ता

बटर चिकन के भारतीय स्वाद और इतालवी पास्ता के ज़िंग के साथ एक ही डिश में दोनों दुनिया के सर्वश्रेष्ठ प्राप्त करें।

3. चिकन Lasagna

यदि आप एक अलग तरह की पास्ता रेसिपी ट्राई करना चाहते हैं, तो यह रेसिपी आपके लिए है। इस डिश के लिए रसदार चिकन फिलिंग के साथ पास्ता शीट्स को परत करें।

4. पास्ता प्रिमावेरा

यह रेसिपी सब्जियों, मशरूम और मटर से भरपूर है। इसे लजीज व्यंजन बनाएं और साबुत पास्ता को स्वाद के साथ फटने दें।

5. चिकन सीज़र पास्ता सलाद

सलाद पर एक स्वादिष्ट स्पिन चाहते हैं? कुछ पेन्ने पास्ता को कुरकुरे लेट्यूस और रसदार चिकन चंक्स में मिलाएं। उन्हें पास्ता सॉस और पनीर के साथ बूंदा बांदी करें।

तो, आप सबसे पहले कौन सी पास्ता रेसिपी ट्राई करेंगे? हमें नीचे टिप्पणियों में बताएं।

.

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Enable Notifications OK No thanks