नए टीवी शो टीज़र में जोसेफ गॉर्डन-लेविट को उबर के पूर्व सीईओ ट्रैविस कलानिक के रूप में देखें


जोसेफ गॉर्डन-लेविट को पंप किया जाता है। वास्तव में, वह सुपर पंपमें उबर के पूर्व सीईओ ट्रैविस कलानिक की भूमिका निभा रहे हैं शोटाइम से सीमित श्रृंखला जो 27 फरवरी, 2022 को शुरू होगा और परिवहन स्टार्टअप के अराजक उदय को चार्ट करेगा।

शो का शीर्षक है सुपर पंप से इसी नाम की बेस्ट सेलिंग नॉन-फिक्शन किताब के बाद न्यूयॉर्क टाइम्स पत्रकार माइक इसहाक। इसे ब्रायन कोप्पेलमैन और डेविड लेवियन द्वारा विकसित किया गया है, जो . के सह-निर्माता हैं अरबों, एक श्रृंखला जो सुपर-रिच के घिनौने व्यवहार में रहस्योद्घाटन करती है। कलानिक की कहानी में कोप्पेलमैन और लेवियन के लिए बहुत सारी परिचित सामग्री होगी, फिर, पूर्व सीईओ के साथ ट्रेलर में “तकनीक के कुख्यात बुरे लड़के” के रूप में वर्णित किया गया है (उमा थुरमन द्वारा बोले गए शब्द, जो एरियाना हफिंगटन खेल रहे हैं, सह -के संस्थापक हफिंगटन पोस्ट, प्रदर्शनी में)।

शोटाइम में मनोरंजन के अध्यक्ष जाना विनोग्रेड ने कहा, “उबेर की कहानी प्लॉट ट्विस्ट, एक-एक तरह के व्यक्तित्व और कॉर्पोरेट अमेरिका के लिए महत्वपूर्ण प्रभावों में समृद्ध है।” 2019 में जब श्रृंखला की योजना की घोषणा की गई थी। “यह सरलता और पागलपन का एक केस स्टडी है, और इस व्यवसाय का पता लगाने के लिए ब्रायन और डेविड से बेहतर कोई लेखक नहीं है और जो लोग इसे चलाते हैं, शाब्दिक और रूपक रूप से।”

का हर मौसम सुपर पंप पहले सीज़न के साथ व्यापार की दुनिया से एक अलग कहानी पेश करेगा, सुपर पंप: उबर के लिए लड़ाई, उबेर और कलानिक पर ध्यान केंद्रित कर रहा है।

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Enable Notifications OK No thanks