निनटेंडो स्विच ईशॉप क्रिसमस के दिन कुछ के लिए बंद है


जैसे ही बच्चे और वयस्क समान रूप से निन्टेंडो ईशॉप में आते हैं, उपहार कार्डों को खर्च करने के लिए उत्सुक होते हैं, जो उन्हें अपने स्टॉकिंग्स में मिले थे, उस उत्साह को ईशॉप त्रुटि स्क्रीन द्वारा जल्दी से खराब कर दिया गया था। की एक रिपोर्ट के अनुसार, वार्षिक अवकाश वृद्धि ने निंटेंडो स्विच ईशॉप को कुछ समय के लिए फिर से नीचे ला दिया है कोटकू.

निन्टेंडो ने एक ट्वीट भेजा, जिसमें कहा गया था कि कंपनी “इस मुद्दे को जल्द से जल्द हल करने के लिए काम कर रही है।” इसमें एक लिंक भी शामिल है निन्टेंडो का ऑनलाइन सेवा स्थिति पृष्ठ, जहां आप आउटेज के बारे में किसी भी अपडेट की जांच कर सकते हैं।

जैसा कि स्टेटस पेज पर बताया गया है, सुबह 4 बजे ईटी के आसपास समस्याएं पैदा होने लगीं। कंपनी आउटेज के बारे में कोई अतिरिक्त जानकारी नहीं देती है, जिसमें अस्पष्ट रूप से कहा गया है: “हम वर्तमान में अपनी नेटवर्क सेवाओं के साथ कठिनाइयों का सामना कर रहे हैं। बाद में पुन: प्रयास करें। इसकी वजह से हो सकने वाली किसी भी असुविधा के लिए हमें खेद है।”

एम्मा रोथ / द वर्ज द्वारा स्क्रीनशॉट

पर दिखाए गए आउटेज की एक समयरेखा में डाउन डिटेक्टर, ऐसा प्रतीत होता है कि क्रिसमस की सुबह लगभग 9 AM ET पर मुद्दे चरम पर थे, लेकिन तब से गिरावट पर हैं। मैं निन्टेंडो स्विच ईशॉप को सफलतापूर्वक खोलने में सक्षम था, साथ ही साथ लगभग 4:30 बजे ईटी में कुछ अपडेट डाउनलोड करता था, ताकि यह संकेत हो सके कि चीजें ऑनलाइन वापस आने लगी हैं।

यदि आपको अभी भी eShop के साथ समस्या हो रही है, तो ध्यान रखें कि आउटेज किसी अन्य ऑनलाइन गतिविधि को प्रभावित नहीं करता है। आप अभी भी ऑनलाइन गेम खेल सकते हैं, लेकिन आप ईशॉप से ​​कोई भी सामग्री खरीदने या डाउनलोड करने में सक्षम नहीं होंगे – जो कि यदि आप अपने नए स्विच को डिजिटल गेम से भरना चाह रहे हैं तो यह एक बोझिल हो सकता है।

निन्टेंडो ईशॉप पिछले साल क्रिसमस के दौरान नीचे चला गया, और कंपनी ने अगले दिन तक पूरी तरह से सेवा बहाल नहीं की। निन्टेंडो ने खिलाड़ियों को चेतावनी भी दी कि ईशॉप इस छुट्टी सप्ताहांत में अतिभारित हो सकता है, और उन्हें एक निन्टेंडो खाता बनाने की सलाह दी इससे पहले छुट्टियां, जो वास्तव में आदर्श नहीं है यदि आप क्रिसमस के दिन किसी को स्विच उपहार में देना चाहते हैं।

कगार टिप्पणी के अनुरोध के साथ निंटेंडो पहुंचे लेकिन तुरंत वापस नहीं सुना।



Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Enable Notifications OK No thanks