निन्टेंडो स्विच ऑनलाइन के लिए अगला N64 गेम पेपर मारियो है


निन्टेंडो ने अक्टूबर में वापस स्विच ऑनलाइन सेवा के लिए अपना “एक्सपेंशन पैक” लॉन्च किया, जिसने सेगा जेनेसिस और निन्टेंडो 64 गेम को खेलने योग्य रेट्रो खिताब के पुस्तकालय में लाया। पहला नया जोड़ अब घोषित किया गया है, और यह सिर्फ एक गेम है: पेपर मारियो. यह 10 दिसंबर को उपलब्ध होगा।

पेपर मारियो 2000 में N64 के लिए जारी किया गया था और मारियो पात्रों और आरपीजी-शैली के टर्न-आधारित युद्ध की विशेषता वाली एक लोकप्रिय स्पिन-ऑफ श्रृंखला में पहली प्रविष्टि थी। सबसे हाल का खेल, पेपर मारियो: द ओरिगेमी किंग, पिछले साल स्विच पर बाहर आया था।

निन्टेंडो के एक्सपेंशन पैक का लॉन्च कुछ हद तक विवादास्पद था। $49.99 वार्षिक शुल्क में एक बड़ा . भी शामिल है पशु पार विस्तार, लेकिन यह अभी भी नियमित $ 29.99 सेवा पर एक बड़ी वृद्धि है जिसमें एनईएस और एसएनईएस गेम शामिल हैं, और एन 64 एमुलेशन की गुणवत्ता भी जांच के दायरे में आ गई है। जबकि पेपर मारियो एक लोकप्रिय गेम है, एक बार में केवल एक रिलीज जोड़ने से सेवा के बारे में कई लोगों की राय बदलने की संभावना नहीं है।

पेपर मारियो आने वाले N64 खेलों की सूची में से एक है जिसे निन्टेंडो ने पहले ही रास्ते में होने की पुष्टि कर दी है। दूसरों में शामिल हैं बैंजो-Kazooie, पोकेमॉन स्नैप, तथा द लीजेंड ऑफ ज़ेल्डा: मेजा का मुखौटा।

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Enable Notifications OK No thanks