ब्रिस्बेन हीट जिमी पीयरसन के तहत स्थिरता की तलाश में है


समाचार

पिछले सीजन में उनके स्पिनर बेहतरीन थे जबकि टॉम एबेल को इम्पोर्ट करने की काफी उम्मीदें हैं

दस्ता
टॉम एबेल (इंग्लैंड), जेवियर बार्टलेट, जेम्स बाज़ले, मैक्स ब्रायंट, टॉम कूपर, बेन डकेट (इंग्लैंड), सैम हेज़लेट, मैथ्यू कुहनेमैन, मार्नस लाबुस्चगने, क्रिस लिन, माइकल नेसर, जिमी पीयरसन, मार्क स्टेकी, कॉनर सुली, मिशेल स्वेपसन जैक विल्डरमुथ, मैट विलियन्स, मुजीब उर रहमान (अफगानिस्तान)

में टॉम एबेल, बेन डकेट, माइकल नेसर (स्ट्राइकर्स), कॉनर सुली
बाहर जो बर्न्स (सितारे), लुईस ग्रेगरी, बेन लाफलिन, डैन लॉरेंस, साइमन मिलेंको, मोर्ने मोर्कल, जैक वुड

अंतिम ऋतु दावेदार

अपने पहले पांच मैचों में से सिर्फ एक में जीत हासिल करने के बाद हीट के लिए एक और जबरदस्त सीजन आने वाला था क्योंकि उन्होंने कप्तान क्रिस लिन को हैमस्ट्रिंग की चोट के कारण खो दिया था। लेकिन जिमी पीयरसन के बागडोर संभालने के साथ, कायाकल्प की गई हीट ने एक फ्यूज जला दिया और प्लेऑफ़ में प्रवेश कर लिया, क्योंकि टेस्ट स्टार मार्नस लाबुस्चगने की चमकदार वापसी से एक बाहरी ख़िताब का खतरा बढ़ गया था। वे स्ट्राइकर्स और थंडर पर प्रभावशाली जीत के साथ बिलिंग तक जीवित रहे, जहां उनके विस्फोटक बल्लेबाजी क्रम ने शांति से कुल योग का पीछा किया। लेकिन वे पर्थ स्कॉर्चर्स द्वारा फाइनल से बाहर होने और असंगत सीज़न को समाप्त करने के लिए एक उग्र पर्थ स्कॉर्चर्स द्वारा चैलेंजर में उड़ा दिए गए थे।
अंतर्राष्ट्रीय प्रभाव

मुख्य अनुपस्थिति, उनकी गहराई और संकल्प का परीक्षण करके गर्मी को कड़ी टक्कर दे सकती है। लॉशगने एशेज के कारण अधिकांश टूर्नामेंट से बाहर हो जाएंगे, जबकि बेशकीमती भर्ती माइकल नेसर, मिशेल स्वेपसन और मार्क स्टेकेटी एशेज और ऑस्ट्रेलिया ए चयनों के कारण कम से कम सीजन की शुरुआत से चूकने के लिए तैयार हैं। टॉम एबेल इंग्लैंड लायंस के साथ प्रतिबद्धताओं के कारण शुरुआत में अनुपस्थित रहेंगे, जबकि हार्ड हिटिंग इंग्लिश बल्लेबाज बेन डकेट सौ में अभिनय करने के बाद बीबीएल में पदार्पण करेंगे और पूरे टूर्नामेंट के लिए उपलब्ध होने की संभावना है, इसलिए अफगानिस्तान के मुजीब उर रहमान भी।

देखने के लिए खिलाड़ी
विनाशकारी बल्लेबाज के लिए बीबीएल10 धीरे-धीरे शुरू हुआ क्रिस लिनी, वर्षों से एक शीर्षक अधिनियम और दो बार के प्लेयर ऑफ द टूर्नामेंट। हैमस्ट्रिंग की चोट से दरकिनार किए जाने के बाद, 31 वर्षीय ने शीर्ष क्रम में एक कदम रखा और 154.73 के स्ट्राइक रेट से 458 रन बनाए। पीयरसन को स्टैंड-इन कप्तान के रूप में सफलता का आनंद लेने के साथ, लिन ने अपनी बल्लेबाजी पर ध्यान केंद्रित करने के लिए तीन साल बाद ऑफ-सीजन में कप्तानी कर्तव्यों से अलग होने का फैसला किया। वह हंड्रेड में कमजोर था, लेकिन अपने पसंदीदा बीबीएल में वापसी – और कप्तानी के तनाव के बिना – सिक्स-हिटिंग मशीन के पुनरुत्थान को बढ़ावा दे सकता था।

मुख्य स्थिति (गौरव सुंदररमन)
17.81 की औसत गेंदबाजी के साथ ब्रिस्बेन हीट के स्पिनर पिछली बार प्रतियोगिता में लगभग एक मील के आसपास सर्वश्रेष्ठ थे। मुजीब, स्वेपसन, लाबुस्चगने ने 33 विकेट लेकर शो को चुरा लिया, हालांकि इस सीजन में कुछ छेदों को भरने के लिए उन्हें मैट कुहनेमैन की आवश्यकता हो सकती है।

ट्रिस्टन लवलेट पर्थ में स्थित एक पत्रकार हैं

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Enable Notifications OK No thanks