रिया कपूर को अभी-अभी मिली “द बेस्ट सांभर रेसिपी” – गेस द शेफ


भोजन के लिए रिया कपूर का प्यार हमारे लिए कुछ भी अज्ञात नहीं है। यदि आप उन्हें इंस्टाग्राम पर फॉलो करते हैं, तो आप पाएंगे कि फिल्म निर्माता भोजन के साथ एक विशेष बंधन साझा करते हैं। एक फिल्म निर्माता और फैशन स्टाइलिस्ट होने के अलावा, रिया एक हार्ड-कोर फूडी हैं और इसे दुनिया के साथ साझा करने से कभी नहीं कतराती हैं। समय-समय पर, हम उसे सभी चीजों में स्वादिष्ट और भोगी पाते हैं। वह सब कुछ नहीं हैं। वह एक बेहतरीन शेफ के रूप में भी जानी जाती हैं। 34 वर्षीय गोता को विदेशी व्यंजन बनाना और दोस्तों और परिवारों के साथ भव्य भोजन करना पसंद है। और हमें इंस्टाग्राम पर उसके सभी खाने के शीनिगन्स की झलक देखने को मिलती है। वास्तव में, यह कहना अतिशयोक्ति नहीं होगी कि समय के साथ, रिया एक फूड व्लॉगर के रूप में अच्छी तरह से उभरी हैं। उनके हालिया भोजन अभियानों में से एक दक्षिण भारतीय भोजन था।

इस हफ्ते, अपने रविवार के भोग के लिए, रिया कपूर ने दक्षिण भारतीय को चुना और यह भी बताया कि उन्हें सबसे अच्छा सांबर नुस्खा मिल गया है। और अनुमान लगाओ कि उसके साथ नुस्खा किसने साझा किया?! यह कोई और नहीं बल्कि लोकप्रिय कॉमेडियन सुमुखी सुरेश थीं। रिया ने स्वादिष्ट नारियल की चटनी की तस्वीर भी साझा की, जो उनके अनुसार “सर्वश्रेष्ठ चटनी रेसिपी” है।

सांभर, चटनी और कुरमुरा डोसा की स्वादिष्ट छवियों पर एक नज़र डालें:

4jj1t7do
des2ffi8

क्या भोजन बहुत स्वादिष्ट नहीं लगता? अगर इस दक्षिण भारतीय व्यंजन ने आपको भी थिरकने के लिए छोड़ दिया है, तो यहां हमारे पास क्रमशः एक सांभर और चटनी की रेसिपी है जो आपकी लालसा को तृप्त करने में मदद कर सकती है।

सांबर रेसिपी के लिए यहां क्लिक करें।

नारियल की चटनी रेसिपी के लिए यहां क्लिक करें।

बात यहीं खत्म नहीं होती। हम आपके लिए संपूर्ण भोजन बनाने के लिए हमारे कुछ पसंदीदा डोसा व्यंजनों की सूची भी लाए हैं। डोसा रेसिपी के लिए यहां क्लिक करें।

हमें बताएं कि आपको खाना कैसा लगा!

सोमदत्त साहू के बारे मेंअन्वेषक- सोमदत्त इसी को स्वयं बुलाना पसंद करते हैं। भोजन, लोगों या स्थानों के संदर्भ में, वह केवल अज्ञात को जानने की लालसा रखती है। एक साधारण एग्लियो ओलियो पास्ता या दाल-चवाल और एक अच्छी फिल्म उसका दिन बना सकती है।

.

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Enable Notifications OK No thanks