विलियमसन, रहाणे, इशांत, जडेजा मुंबई टेस्ट से पहले चोटिल सूची में शामिल


समाचार

टॉम लैथम न्यूजीलैंड की कमान संभालेंगे

रहाणे कानपुर टेस्ट के अंतिम दिन क्षेत्ररक्षण के दौरान बाएं हैमस्ट्रिंग में मामूली खिंचाव के कारण बाहर हो गए। जडेजा के दाहिने हाथ की चोट है जिसके लिए स्कैन की आवश्यकता होती है जिससे सूजन का पता चलता है। बीसीसीआई की विज्ञप्ति में कहा गया, “उन्हें आराम करने की सलाह दी गई है।”

इस बीच, इशांत ने कानपुर में अंतिम दिन अपनी बायीं छोटी उंगली को हटा दिया, जिससे मोहम्मद सिराज की वापसी का दरवाजा खुला रह गया। सिराज को खुद T20I श्रृंखला के दौरान उंगली में चोट लग गई थी, लेकिन अब उन्हें फिट माना गया है।
विलियमसन के लिए, यह एक पुरानी बाएं-कोहनी की समस्या की पुनरावृत्ति है जिसने उन्हें वर्ष के अधिकांश समय में परेशान किया है। कोच गैरी स्टीड ने पुष्टि की कि चोट पहले टेस्ट के दौरान बढ़ गई थी और मैच के बाद के दिनों में इसमें सुधार करने में विफल रहने के कारण, उन्हें बाहर करने के लिए कॉल किया गया था। उसकी अनुपस्थिति में। टॉम लैथम टीम की अगुवाई करेंगे।

स्टीड ने कहा, “केन के लिए इस तरह की लगातार चोट से जूझना वास्तव में कठिन समय रहा है।” “जबकि हम साल और टी 20 विश्व कप के माध्यम से चोट का प्रबंधन करने में सक्षम हैं, टेस्ट क्रिकेट में बदलाव और बल्लेबाजी के बढ़ते भार ने उनकी कोहनी को फिर से बढ़ा दिया है।

“आखिरकार चोट अभी भी ठीक नहीं है और जब वह कानपुर टेस्ट से गुजरा, तो यह स्पष्ट था कि दूसरा टेस्ट खेलना कोई विकल्प नहीं था।”

इस बीच, रहाणे और जडेजा की अनुपस्थिति भारत के टीम प्रबंधन को छठे बल्लेबाजी विकल्प पर विचार कर सकती है। अगर वे इस रास्ते से नीचे जाते हैं, तो इसका मतलब केएस भरत या सूर्यकुमार यादव के लिए उनके घरेलू मैदान पर पदार्पण हो सकता है। मैच से एक दिन पहले विराट कोहली ने रिद्धिमान साहा को फिट करार दिया था।

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Enable Notifications OK No thanks