जफर गोहर ने ग्लूस्टरशायर के साथ 2022 सत्र के लिए फिर से किया करार


समाचार

अप्रैल से पे-एज-यू-प्ले डील पर क्लब से जुड़ेंगे पाक स्पिनर

पाकिस्तान के बाएं हाथ के स्पिनर जफर गोहर 2022 सीज़न के लिए ग्लॉस्टरशायर लौटेंगे, क्योंकि क्लब 2005 के बाद से अपने पहले डिवीजन वन अभियान की तैयारी कर रहा है।

गोहर ने इस साल की शुरुआत में चार चैंपियनशिप खेलों में 14.35 की लागत से 20 विकेट लिए – जिसमें डरहम के खिलाफ 101 रन देकर 11 रन का मैच भी शामिल था – क्योंकि ग्लॉस्टरशायर डिवीजन टू में दूसरे स्थान पर रहा।

वह अगले अप्रैल से पे-एज़-यू-प्ले के आधार पर उपलब्ध होगा, अगस्त और सितंबर के लिए एक पूर्ण अनुबंध पर जाने से पहले, विल ब्राउन, ग्लॉस्टरशायर के मुख्य कार्यकारी अधिकारी के साथ, क्लब का सुझाव है कि “वास्तव में कुछ खास है “ऑस्ट्रेलिया के सलामी बल्लेबाज मार्कस हैरिस के साथ, विदेशी स्थानों में से एक को भरने के लिए गोहर लाने के बाद।

ब्राउन ने कहा, “जफर को साइन करना क्लब के लिए एक और शानदार पल है।” “हमें लगता है कि हम जिस दस्ते को इकट्ठा कर रहे हैं, उसके साथ हम वास्तव में कुछ खास करने के कगार पर हैं और हमें 2022 में चांदी के बर्तन के लिए चुनौती देने में सक्षम होने का विश्वास है।

“जफर पिछले सीज़न के पिछले छोर पर समर्थकों के साथ एक बड़ी हिट थी और हमें विश्वास है कि वह काउंटी चैंपियनशिप सहित सभी प्रारूपों में एक बार फिर से द शायर के लिए महत्वपूर्ण योगदान देने में सक्षम होगा, जहां हम करेंगे डिवीजन वन में देश के सर्वश्रेष्ठ क्रिकेटरों के खिलाफ खेल रहा हूं।”

गोहर, जिन्होंने पाकिस्तान के लिए एक टेस्ट और दो एकदिवसीय मैच खेले हैं, ग्लूस्टरशायर का पहला हस्ताक्षर है, जो इस सप्ताह के शुरू में डेल बेन्केंस्टीन की मुख्य कोच के रूप में नियुक्ति की पुष्टि के बाद से है।

गोहर ने कहा, “इस साल काउंटी क्रिकेट खेलना और ग्लूस्टरशायर के लिए पदार्पण करना मेरी महत्वाकांक्षा को साकार करने जैसा था।” “ग्लॉस्टरशायर शर्ट को खींचने और एक विजेता टीम में योगदान करने का अवसर प्राप्त करना इंग्लैंड में मेरे करियर की एक शानदार शुरुआत थी, और मैं अगले साल एक लंबे कार्यकाल के लिए वापसी करके बहुत खुश हूं।

“हमारे पास किसी को भी चुनौती देने में सक्षम टीम है, और 2021 से आगे बढ़ने के लिए कुछ शानदार गति है। मैं वापस आने का इंतजार नहीं कर सकता और उम्मीद करता हूं कि जहां से मैंने छोड़ा था, वहां से उठाएं।”

ग्लूस्टरशायर क्रिकेट के प्रदर्शन निदेशक स्टीव स्नेल ने कहा: “हम अगले सीज़न के लिए ज़फ़र को वापस लाने के लिए रोमांचित हैं, वह पहले ही साबित कर चुका है कि उसके पास कितनी गुणवत्ता है और हम उसे अगले साल फिर से एक्शन में देखने के लिए वास्तव में उत्साहित हैं।

“यह एक वास्तविक बोनस है कि जफर पहले दिन से ही चयन के लिए उपलब्ध है, वह टीम को गहराई प्रदान करता है और हमारे नए मुख्य कोच डेल बेनकेनस्टीन के लिए चयन को और भी कठिन बना देता है, जो एक सकारात्मक समस्या है।”

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Enable Notifications OK No thanks