सक्रियता बर्फ़ीला तूफ़ान कर्मचारी संघीकरण की दिशा में कदम उठाते हुए स्ट्राइक फंड बनाते हैं


गोफंडमे एक्टिविज़न ब्लिज़ार्ड में नवीनतम कार्य ठहराव में भाग लेने वाले कर्मचारियों का समर्थन करने के लिए बनाया गया है। यह नवीनतम वाकआउट कंपनी द्वारा छुट्टियों के मौसम से ठीक पहले, अपनी सहायक कंपनियों में से एक, रेवेन सॉफ्टवेयर के क्यूए विभाग में छंटनी के दौर की घोषणा के बाद आया है। हालांकि शुरुआत में विस्कॉन्सिन स्थित स्टूडियो में शामिल था, वॉकआउट टेक्सास और मिनेसोटा में क्यूए विभागों में फैल गया, कई अन्य कर्मचारी क्यूए विभागों में एकजुटता में शामिल नहीं हुए।

“इस दान के प्रयास से जुटाई गई धनराशि काम के रुकने से खोए हुए वेतन की भरपाई में योगदान देगी,” जेसिका गोंजालेज द्वारा आयोजित गोफंडमे कहती है, एक बर्फ़ीला तूफ़ान कर्मचारी, जो अपने नियोक्ता की सक्रियता और मुखर आलोचना के लिए जानी जाती है, “साथ ही संभावित में सहायता करने के लिए” रेवेन सॉफ्टवेयर श्रमिकों का स्थानांतरण, जिन्हें एक्टिविज़न ब्लिज़ार्ड के आग्रह पर वित्तीय सहायता के बिना स्थानांतरित करने के लिए मजबूर किया गया था। ”

रेवेन सॉफ्टवेयर की छंटनी की खबर के बाद, ट्रेयार्क, एक और एक्टिविज़न ब्लिज़ार्ड स्टूडियो, जो कई खेलों को विकसित करने के लिए जाना जाता है। कर्तव्य मताधिकार, अपने सभी अस्थायी कर्मचारियों को परिवर्तित कर दिया पूर्णकालिक कर्मचारियों के लिए. रेवेन सॉफ्टवेयर वॉकआउट में शामिल कार्यकर्ता उसी की उम्मीद कर रहे हैं।

के अनुसार द्वारा एक रिपोर्ट वाशिंगटन पोस्ट, इन वाकआउट के पीछे संघीकरण के प्रयास तेज हो रहे हैं और श्रमिकों को यूनियन प्राधिकरण कार्ड पर हस्ताक्षर करने के लिए कहा जा रहा है। सक्रियता बर्फ़ीला तूफ़ान कर्मचारी वकालत समूह एक बेहतर एबीके सीडब्ल्यूए के साथ काम किया है – एक डिजिटल मीडिया और तकनीकी आयोजक – चूंकि इस गर्मी में कंपनी में बड़े पैमाने पर यौन उत्पीड़न, भेदभाव और दुर्व्यवहार की खबरें सामने आईं।

GoFundMe फंड में $1 मिलियन की मांग कर रहा है और आज सुबह अपनी रचना के बाद से लगभग $40,000 जुटा चुका है।



Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Enable Notifications OK No thanks