सिडनी सिक्सर्स के पास खिताब की हैट्रिक है


समाचार

टॉम कुरेन और क्रिस जॉर्डन के हमले का हिस्सा होने के साथ वे संभवतः पिछले सीज़न की तुलना में अधिक मजबूत हैं

दस्ता
सीन एबॉट, जैक्सन बर्ड, डैन क्रिश्चियन, टॉम कुरेन (इंग्लैंड), बेन द्वारशुइस, जैक एडवर्ड्स, मिकी एडवर्ड्स, मोइसेस हेनरिक्स, डैनियल ह्यूजेस, क्रिस जॉर्डन (इंग्लैंड) हेडन केर, नाथन लियोन, बेन मैनेंटी, लॉरेंस नील-स्मिथ (प्रतिस्थापन) ), जोश फिलिप, लॉयड पोप, जॉर्डन सिल्क, जेम्स विंस (इंग्लैंड), स्टीव ओ’कीफ, निक विंटर (प्रतिस्थापन)

में मिकी एडवर्ड्स, क्रिस जॉर्डन, लॉरेंस नील-स्मिथ, निक विंटर,
बाहर कार्लोस ब्रैथवेट, जस्टिन एवेंडानो, जेक बॉल, जेसन होल्डर

अंतिम ऋतु विजेताओं
दूसरे सीज़न के लिए चैंपियंस, उन्होंने फाइनल में पर्थ स्कॉर्चर्स को पछाड़ने के लिए सीज़न में एकमात्र बार एससीजी में विजयी वापसी की। यह एक प्रभावशाली अभियान था जिसे सड़क पर उनके समय के अनुसार और अधिक बनाया गया था। वे अपना पहला गेम हार गए लेकिन मेलबर्न रेनेगेड्स को 145 रन से हराकर वापसी की। मेलबर्न स्टार्स के खिलाफ एक विकेट की थ्रिलर और रेनेगेड्स के खिलाफ अगले गेम में दो विकेट की जीत के साथ रास्ते में कुछ कड़ी जीत हुई। वे पर्थ में स्कॉर्चर्स के खिलाफ भारी हार के लिए लड़खड़ा गए, लेकिन फिर भी तालिका में शीर्ष पर रहने में सफल रहे। जेम्स विंस ने बल्ले से नेतृत्व किया – नाबाद 98 और 95 के बैक-टू-बैक स्कोर के साथ सीजन का समापन – जबकि बेन द्वारशुइस अग्रणी विकेट लेने वाले गेंदबाज थे।
अंतर्राष्ट्रीय प्रभाव

एशेज के कारण नाथन लियोन, मिशेल स्टार्क और स्टीवन स्मिथ जैसे कभी-कभी बाहर हुए टेस्ट खिलाड़ियों के किसी भी कैमियो उपस्थिति की बहुत कम संभावना है। वे ऑस्ट्रेलिया ए प्रतिबद्धताओं के कारण पहले तीन मैचों के लिए सीन एबॉट को भी याद करेंगे और क्लब ने कवर पर हस्ताक्षर किए हैं, हालांकि क्रिस जॉर्डन की भर्ती एक बढ़ावा है। इंग्लैंड के पास जनवरी के अंत में एक T20I श्रृंखला है, इसलिए जॉर्डन, टॉम कुरेन और जेम्स विंस सभी उसके लिए फ्रेम में हो सकते हैं।

देखने के लिए खिलाड़ी

हालांकि वह टी20 वर्ल्ड कप टीम का हिस्सा थे, टॉम कर्रान पिछले कुछ वर्षों में इंग्लैंड के व्हाइट-बॉल पेकिंग ऑर्डर को गिरा दिया है। यात्रा की कठिनाई और संगरोध की आवश्यकता के कारण वह पिछले सीज़न के बीबीएल से चूक गए थे, लेकिन अब वापस आ गए हैं और अपनी साख को फिर से देखना चाहेंगे। वह 2019-2020 के खिताब जीतने वाले अभियान में सिक्सर्स के अग्रणी विकेट थे और उन्होंने मध्य क्रम में बल्ले से कुछ बहुत ही आसान पारियां खेली हैं। इंग्लैंड टीम के साथी जॉर्डन के साथ उनका संयोजन यकीनन सिक्सर्स को पिछले सीज़न की तुलना में अधिक मजबूत बनाता है, खासकर जब उन्हें एबट वापस मिल जाता है।

मुख्य स्थिति (गौरव सुंदररमन)
विंस और फिलिप सिक्सर्स की बल्लेबाजी इकाई के मूल हैं। साथ में उन्होंने 1045 रन (बल्लेबाज रन का 41%) के लिए संयुक्त किया और लीग में दूसरे और तीसरे सबसे ज्यादा रन बनाने वाले खिलाड़ी थे। न केवल वे सुसंगत थे बल्कि 143.50 और 149.40 की स्वस्थ स्ट्राइक रेट के साथ तेज गति से रन भी बनाए

एंड्रयू मैकग्लाशन ईएसपीएनक्रिकइंफो में डिप्टी एडिटर हैं

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Enable Notifications OK No thanks