5 साल के युवान मिश्रा हैं सुपर मॉडल, महज 3 साल की उम्र में शुरू किया करियर और हासिल की बड़ी उपलब्धि


3 साल और 5 साल की उम्र में आप क्या सोचते थे? क्या आपको पता था कि मॉडल क्या होता है और मॉडलिंग की कैसे जाती है. लाइमलाइट क्या है और इसकी दुनिया कौन सी होती है. नहीं ना? इन सवालों और अन्य तमाम बातों से यकीनन इस उम्र में हर कोई अनभिज्ञ रहा होगा. लेकिन, इतनी छोटी सी उम्र में ही एक युवान मिश्रा नाम के बच्चे ने कमाल कर दिया है. उसने मॉडलिंग की दुनिया में 3 साल की उम्र में कदम रखा और आज बड़ा नाम कमा रहा है. महज 5 साल की उम्र में युवान के चर्चे हर जगह हैं. युवान ने 3 साल की उम्र में करियर शुरू किया और महज 2 सालों के भीतर अच्छी उपलब्धि हासिल की.

युवान मिश्रा भारत के सबसे युवा और सबसे प्रेरक मॉडलों में से एक है. उनके कौशल की वजह से उन्हें 2020 के यूपी गोट टैलेंट और कानपुर गोट टैलेंट के विजेता होने का गौरव प्रदान किया गया. अपने आकर्षक व्यक्तित्व के साथ उन्होंने यह स्थान अर्जित किया है. उन्हें इंडिया इंटरनेशनल फैशन फेस्ट 2021 के लिए भी चुना गया था. वह जयपुर में आयोजित इंडिया किड्स फैशन वीक इवेंट का हिस्सा भी रह चुके हैं. अपने असाधारण मॉडलिंग कौशल के साथ, वह भारत के प्रमुख पैजेंट एमआर और मिस मॉडल ऑफ द ईयर 2021-22 फीट में किड्स शो स्टॉपर का स्थान पाने में कामयाब रहे.

हिमांशी खुराना और पुरुजित सिंह द्वारा इवेंट आयोजित किया गया था और बड़े प्रोजेक्ट इवेंट्स- विज्ञापन और एमकेपी कंपनी द्वारा प्रस्तुत किया गया था. 360 विज्ञापन और एसआर ग्रुप ऑफ इंस्टीट्यूट के सहयोग से क्रिएटिविटी से भरा यह इवेंट समाप्त हुआ. युवान की उपलब्धियों की लिस्ट जारी है. वह देहरादून में आयोजित इंडिया टैलेंट फाइट का भी हिस्सा रह चुके हैं. इतना ही नहीं वो 2021 में मुंबई में आयोजित मासिक फैशन उत्सव के विनर भी रह चुके हैं. उनकी इन अनेक उपलब्धियों को देखते हुए यह कहा जा सकता है कि युवान के पास कोई जादू की छड़ी है, जिसे घुमाकर वो सबका दिल जीत लेते हैं. महज 5 साल की उम्र में उन्होंने एक उल्लेखनीय और लुभावना से भरा हुआ स्थान हासिल कर लिया है.

युवान बीसी प्रोडक्शन के सहयोग से डीसी मेंटर्स द्वारा आयोजित मिस्टर एंड मिस यूपी अयोध्या 2021 कार्यक्रम में भी सम्मिलित हुए थे. जहां रोहित खंडेलवाल, शिवशक्ति सचदेव ,पुरुजित सिंह, हिमांशु तूलानी, भावेश नेगी,अश्रुल हुसैन और ऐसे ही अन्य प्रेरक हस्तियां शामिल हुई थीं. युवान को हिमांशी खुराना, महिमा चौधरी और रिमी सेन जैसे चर्चित और कुशल हस्तियों द्वारा सम्मानित किया जा चुका है. युवान ने अमेजॉन इंडिया के साथ ई-कॉमर्स सूट भी किया है.

image Source

Enable Notifications OK No thanks