लंदन में फैंस से बचकर भागते दिखे शाहरुख खान, एक बार फिर छिपाया चेहरा


मुंबईः शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) ‘पठान’ से लेकर ‘जवान’ तक, बैक टू बैक कई फिल्मों में दिखाई देंगे. इन फिल्मों में एक नाम ‘डंकी’ (Dunki) भी है. शाहरुख खान ने अप्रैल में ही अपने अगले प्रोजेक्ट ‘डंकी’ का ऐलान किया था और अपने फैंस और फॉलोअर्स को खुश कर दिया था. उनकी आने वाली फिल्म की शूटिंग पहले ही शुरू हो चुकी है और शाहरुख खान फिल्म के एक सीक्वेंस को फिल्माने के लिए लंदन पहुंच गए हैं. शुक्रवार 22 जुलाई को शूटिंग के सेट से तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होने लगे.

सोशल मीडिया पर शाहरुख खान का एक वीडियो छाया हुआ है, जिसमें अभिनेता को भीड़ से दूर जाने की कोशिश में अपनी कार की ओर भागते देखा जा सकता है. इस दौरान उन्हें एक चेकर्ड शर्ट पहने देखा गया, जिसे उन्होंने लाल जैकेट और काली पैंट के साथ पेयर किया था. हालांकि, यह स्पष्ट नहीं हो सका है कि उनका यह लुक उनकी अपकमिंग फिल्म से था या नहीं.

हाल ही में शेयर किया था लुक
हालांकि, यह पहली बार नहीं था जब शाहरुख खान अपना लुक छिपाते नजर आए हों. इससे पहले भी शाहरुख को मीडिया से छिपते देखा गया था. करण जौहर के बर्थडे बैश से लेकर ऐसे कई मौके आए जब किंग खान को मीडिया से बचकर निकलते देखा गया. एक्टर ने बीते दिनों जवान से अपना लुक शेयर किया था, जिसके जरिए उन्होंने फैंस को इंप्रेस कर दिया और अब लोग डंकी सेउनका लुक देखने को बेताब हैं.

शाहरुख ने लंदन में फैंस के साथ दिए पोज
वीडियो वायरल होने के कुछ ही घंटों बाद, शाहरुख खान की लंदन में एक फैन के साथ पोज देते हुए एक और फोटो ऑनलाइन सामने आई. इस फोटो में सुपरस्टार एक ऑटोमोबाइल स्टोर में खड़े नजर आए. फोटो से जाहिर होता है कि यह उनके ट्रैवेल के दौरान की तस्वीर है, जिसमें वह अपने फैंस के साथ सेल्फी के लिए पोज देते दिखे. सोशल मीडिया पर शाहरुख खान की इस तस्वीर पर यूजर्स के भी खूब रिएक्शन सामने आ रहे हैं.

Tags: Bollywood news, Shah rukh khan

image Source

Enable Notifications OK No thanks