Social Talent: कौन है आलिया भट्ट की तरह दिखने वाली ये लड़की? इनकी तस्वीरें देख फैंस खा जाते हैं धोखा


Social Talent: मनोरंजन का एक सबसे बड़ा साधन माना जाता है सिनेमा. जी हां, इसे संचार का सबसे बड़ा माध्यम भी कहा जाता है. अगर आप ढूंढने निकलेंगे तो हमारे देश में ही आपको ऐसे कई लोग मिल जाएंगे, जिनकी जिंदगी फिल्मों के जरिए बदल गई. परिवार, दोस्ती, प्यार, मोहब्बत यहां सब कुछ देखने को मिल जाता है, हालांकि आज के समय में जो रियल बेस्ड स्टोरी पर भी फिल्में बनने लगी हैं, जो कई हद तक प्रेरणादायक होती है, जिसके कुछ उद्देश्य होते हैं.

इन्हीं फिल्मों से इंस्पायर होकर कई लोग अपने-अपने चहेते सितारों को फॉलो करने लगते हैं. कोई सितारों की कॉपी करने लगता है, तो कोई उनकी मिमिक्री. हाल ही में, हमने News18 के इस स्पेशल सेगमेंट ‘सोशल टैलेंट’ में बॉलीवुड एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण की हमशक्ल रिजुता घोष से मिलवाया था और उससे पहले आलिया भट्ट की मिमिक्री करने वाली चांदनी के बारे में जानकारी दी थी.

अब आज हम आपको एक और सोशल मीडिया स्टार के बारे में बताने जा रहे हैं, जिनका नाम सेलेस्टी बैरागी (Celesti Bairagey). सेलेस्टी बैरागी आलिया भट्ट की हमशक्ल के तौर पर सोशल मीडिया पर जानी जाती हैं. असम की रहने वाली सेलेस्टी आलिया भट्ट को ऐसे कॉपी करती हैं कि उनकी तस्वीरें देख फैंस भी इंटरनेट पर धोखा खा जाते हैं. सेलेस्टी की तस्वीरें आए दिन सोशल मीडिया पर वायरल भी होती रहती हैं. बता दें, वैसे तो सेलेस्टी इंग्लिश लिटरेचर की पढ़ाई कर रही हैं, लेकिन वह अपने टैलेंट से अपनी अच्छी खासी पहचान बनाने में भी सफल हो गई हैं.

इंस्टाग्राम पर सेलेस्टी को 4 लाख से ज्यादा लोग फॉलो करते हैं. वह जल्द ही अपना टीवी डेब्यू करने वाली हैं. अब सेलेस्टी बैरागी को स्टार प्लस की अपकमिंग शो ‘रज्जो रॉकेट’ में लीड किरदार में देखा जाएगा. इस बात की जानकारी उन्होंने खुद अपने इंस्टा पर शो का एक प्रोमो शेयर कर दी है. इसमें कोई शक नहीं कि आज के समय में सोशल मीडिया उन लोगों के लिए एक वरदान है, जिसमें कुछ कर दिखाने का हुनर है. सोशल मीडिया आज के दौर में उन टैलेंटेड लोगों के लिए सबसे बड़ा प्लेटफॉर्म है, जो अपने दम पर कुछ कर दिखाना चाहते हैं. अब तो सोशल मीडिया के जरिए टैलेंटेड लोग छोटे पर्दे और बड़े पर्दे तक पहुंच जा रहे हैं.

Tags: Alia Bhatt, Entertainment news.



image Source

Enable Notifications OK No thanks