5 मिनट में संजय लीला भंसाली ने कर दिया फाइनल…आलिया भट्ट ही बनेंगी उनकी ‘गंगूबाई’


फिल्म निर्देशक संजय लीला भंसाली  की फिल्म ‘गंगूबाई काठियावाड़’ इन दिनों काफी चर्चा में है. फिल्म बॉक्स ऑफिस पर तो अच्छी कमाई कर ही रही है, इसके अलावा फिल्म में आलिया की एक्टिंग के भी काफी चर्चे हो रहे हैं. कुछ लोग हैं जो आलिया की कलाकारी की दात दे रहे हैं तो कुछ हैं कि उनकी  कस्टिंग पर सवाल उठा रहे हैं. सवाल उठाने वालों का कहना है इस रोल के लिए आलिया छोटी हैं, भंसाली को उनकी जगह दीपिका पादुकोण या विद्या बालन जैसी किसी अभिनेत्री को कास्ट करना चाहिए था. हालांकि निर्देशक का कहना है कि उन्होंने 5 मिनट में ही ये फैसला कर लिया था कि आलिया ही उनकी गंगूबाई बनेंगी. इस बात का जिक्र संजय लीला भंसाली ने  हाल ही में आलिया को दिए  इंटरव्यू में दिया है.

इंटरव्यू का वीडियो आलिया ने अपने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है जिसमें ‘गंगूबाई’ उनसे अलग-अलग सवाल करती दिख रही हैं.  इस दौरान आलिया ने संजय लीला भंसाली से पूछा, ‘आपने मेरी आंखों ऐसा क्या देखा कि आपको लग मैं गंगूबाई का किरदार निभा सकती हूं.’ इस पर भंसाली ने बताया ‘मैंने तुम्हारी  आंखों में वो बात देखी, तुममे वो बात देखी. मैंने तुम्हारी आंखों में वो पॉवर देखी है’.

‘तुम्हें याद होगा कि ‘इंशाल्लाह’ के कॉस्ट्यूम ट्राइल के दौरान मैं  चाहता था कि तुम सफेद साड़ी पहनो और तुम लगातार पूछ रही थीं कि मैं सफेद साड़ी क्यों पहन रही हूं. फिर उन्होंने तुम्हारे लाल बिंदी लगाई तो तुम भड़क गईं कि ये लाल बिंदी क्यों लगाई है.  इसके बाद जब तुम्हारे बालों को बांधा गया तब तुम्हें समझ आया कि लुक ‘इंशाल्लाह’ के लिए नहीं किया जा रहा था मेरे दिमाग में उस वक्त गंगूबाई चल रही थी और जब मैंने तुम्हारी फोटोज़  देखी तो मैं  हैरान रह गया 5 मिनट में क्या ट्रांसफॉर्मेशन हुआ था, बस तभी मैंने फैसला कर लिया कि तुम ही मेरी ‘गंगूबाई’ बनोगी. 


रणबीर कपूर उड़ाते हैं आलिया भट्ट की आंखों का मजाक ! बचपन की फोटो देख कहते हैं एक्ट्रेस के लिए ये बात



image Source

Enable Notifications OK No thanks