अमिताभ बच्चन ने इस एक्ट्रेस को किराए पर दिया अपना आलीशान घर, रेंट सुनकर चकरा जाएगा सिर !


बॉलीवुड सुपरस्टार अमिताभ बच्चन (Amitabh bachchan) ने अपना मुंबई वाला आलीशान डुपलेक्स फ्लैट किराए पर दे दिया है. अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan House) का यह घर एक्ट्रेस कृति सेनन (Kriti Sanon) ने किराए पर लिया है. कृति सेनन (Kriti Sanon) जल्द ही अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) के घर में शिफ्ट होने वाली हैं. रिपोर्ट्स की मानें तो एक्ट्रेस को करोड़ों रुपए किराए के तौर पर अमिताभ बच्चन को देने होंगे. 

रिपोर्ट्स के मुताबिक कृति सेनन (Kriti Sanon New House) जिस घर में शिफ्ट होने जा रही हैं वह मुंबई के अंधेरी वेस्ट में लोखंडवाला रोड़ पर अटलांटिस बिल्डिंग में स्थित है. बिल्डिंग में 27 और 28 वें फ्लोर पर स्थित डुप्लैक्स फ्लैट काफी आलीशान है. कृति सेनन (Kriti Sanon) को इस फ्लैट के साथ चार गाड़ियों की पार्किंग का स्पेस भी मिला है. एक्ट्रेस ने अमिताभ बच्चन से यह घर दो साल के लिए किराए पर लिया है. 

रिपोर्ट्स के मुताबिक कृति सेनन (Kriti Sanon New Rent House) को हर महीने 10 लाख रुपए किराए के तौर पर देने होंगे यानी की साल भर का 1 करोड़ 20 लाख रुपए. साथ ही एक्ट्रेस ने सिक्योरिटी डिपोजिट के तौर पर 60 लाख रुपए का भुगतान किया है. करोड़ों की कीमत वाले इस फ्लैट को अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) ने साल 2020 में खरीदा था. बॉलीवुड सुपरस्टार ने डुप्लैक्स फ्लैट को खरीदने के लिए करीब 31 करोड़ रुपए खर्च किए थे. 

कृति सेनन (Kriti Sanon) के वर्कफ्रंट की बात करें तो एक्ट्रेस ने तेलुगु साइकोलॉजिकल थ्रिलर फिल्म से फिल्म इंडस्ट्री में कदम रखा था. इसके बाद उन्होंने (Kriti Sanon Movies) ‘बरेली की बर्फी’ से बॉलीवुड डेब्यू किया. एक्ट्रेस की साल 2021 में फिल्म ‘मिमी’ रिलीज हुई थी. 

‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ की माधवी भाभी रियल लाइफ में हैं बेहद ग्लैमरस, तस्वीरें देख पहचानना होगा मुश्किल !

श्वेता तिवारी से लेकर रश्मि देसाई तक… शादी के बाद इन टीवी एक्ट्रेसेस ने झेली थी घरेलू हिंसा!

image Source

Enable Notifications OK No thanks