ऋद्धिमान साहा ने जीता दिल, लिखा- किसी का करियर बर्बाद करना मेरे स्वभाव में नहीं


नई दिल्ली. ऋद्धिमान साहा (Wriddhiman Saha) पिछले दिनों एकाएक खबरों में आ गए. इंटरव्यू को लेकर एक पत्रकार ने उन्हें धमकी दी थी. इस बात से आहत साहा ने पत्रकार के व्हाट्सएप चैट को सोशल मीडिया पर डाल दिया था. इसके बाद वीरेंद्र सहवाग से लेकर रवि शास्त्री तक ने इसकी जोरदार निंदा की थी. इस विवाद में बीसीसीआई (BCCI) भी कूद गया था. उसने भारतीय क्रिकेटर से पत्रकार का नाम बताने को कहा, जिससे उसके खिलाफ एक्शन लिया जा सके. इस बीच विकेटकीपर बल्लेबाज साहा ने मंगलवार को अपने बयान से सभी फैंस का दिल जीत लिया.

ऋद्धिमान साहा ने सोशल मीडिया पर लिखा, ‘मैं आहत और नाराज था. मैंने सोचा कि इस तरह के व्यवहार को बर्दाश्त नहीं करना चाहिए. मैं नहीं चाहता था कि कोई और इस तरह की परेशानी झेले. मैंने फैसला किया मैं लाेगों को उसके चैट के बारे में जानकारी दूंगा, लेकिन उसका नाम नहीं बताऊंगा.’ उन्होंने आगे कहा कि मेरा स्वभाव ऐसा नहीं है कि किसी का करियर खत्म करने की हद तक उसे नुकसान पहुंचाया जाए. इसलिए मानवता के आधार पर उसके परिवार को देखते हुए मैं फिलहाल नाम उजागर नहीं कर रहा हूं. लेकिन दोबारा ऐसा होता है तो मैं पीछे नहीं हटूंगा.

मदद देने वालों को कहा- धन्यवाद

ऋद्धिमा साहा ने अंत में लिखा कि मैं उन सभी को धन्यवाद देना चाहता हूं, जिन्होंने समर्थन दिखाया और मदद करने की इच्छा जताई. साहा के बयान की फैंस जमकर सराहना कर रहे हैं. मालूम हो कि साहा के ट्वीट के बाद पूर्व दिग्गज खिलाड़ी वीरेंद्र सहवाग सहित कई बड़े खिलाड़ी उनके समर्थन में आए. बीसीसीआई कोषाध्‍यक्ष अरुण धूमल ने कहा था कि बोर्ड साहा से उनके ट्वीट के बारे में जानकारी लेगा. लेकिन अब साहा ने खुद ही नाम बताने से इनकार कर दिया है.

यह भी पढ़ें: T20 World Cup: भारत और पाकिस्तान के खिलाड़ियों ने UAE को दिलाया वर्ल्ड कप का टिकट, आयरलैंड ने भी किया क्वालिफाई

भारत की ओर से 40 टेस्ट खेलने वाले ऋद्धिमान साहा को श्रीलंका के खिलाफ टेस्ट सीरीज (India vs Sri Lanka) के लिए टीम इंडिया में जगह नहीं मिली है. उन्होंने इसके बाद कहा था कि कोच राहुल द्रविड़ (Rahul Dravid) ने उन्हें संन्यास लेने के बारे में कहा था.

Tags: BCCI, Rahul Dravid, Sourav Ganguly, Team india, Wriddhiman saha

image Source

Enable Notifications OK No thanks