Smart Jodi: Monalisa और Vikraant Singh का अनसुना सच, इमोशनल होकर बताया- पत्नी चलाती हैं चार घरों को, जानें कैसे?


स्मार्ट जोड़ी (Smart Jodi) फिलहाल टीवी स्क्रीन पर प्रसारित होने वाले सबसे लोकप्रिय शोज में से एक है। यह इंडस्ट्री के कुछ सबसे लोकप्रिय सेलेब कपल्स के जीवन की एक झलक पेश करता है। शो के थीम के अनुसार, यह कपल्स के बीच कंपैटेबिलिटी और समझ को आंकता है। शो में अंकिता लोखंडे-विक्की जैन, भाग्यश्री-हिमालय, नील भट-ऐश्वर्या शर्मा जैसे कुछ फेमस नाम हैं। हालिया प्रोमो में एक्ट्रेस मोनालिसा (Monalisa) और उनके पति विक्रांत सिंह (Vikraant Singh) स्टेज पर भावुक होते नजर आए।

दरअसल, शो के होस्ट मनीष पॉल ने उनसे पूछा कि घर में जब कुछ खत्म हो जाता है, तो कौन तय करता है कि क्या लाना है। इस पर मोनालिसा कहती हैं कि वह फैसला करती हैं, उनके पति विक्रांत कहते हैं, ‘वो करती हैं, मैं लाता हूं,’ इसके बाद सभी हंसने लगते हैं। प्रोमो में विक्रांत ने यह भी शेयर किया कि मोनालिसा 4 घरों की देखभाल करती हैं। उन्होंने शेयर किया कि उनकी मां को दस साल पहले लकवा का दौरा पड़ा था और उन्होंने न केवल पैसे से उनकी मदद की बल्कि उनके घर की स्थिति को पूरी तरह से संभाला।


विक्रांत ने बताया, ‘जिस हद तक ये संभाल रही थीं, मुझे लग रहा था मैं इस दुनिया का सबसे भाग्यशाली पति हूं।’ विक्रांत के इस बारे में बात करते ही मोनालिसा की आंखों में आंसू आ गए। पिछले प्रोमो में, ऐक्ट्रेस को अपने पति विक्रांत सिंह के साथ मंच पर देखा गया था क्योंकि उनकी प्रेम कहानी को स्क्रीन पर दिखाया गया था। मोनालिसा भावुक हो गईं जब उन्होंने कहा, ‘मेरा रील लाइफ देख कर लोग मुझे जज करेंगे, सोचते थे की रील लाइफ में जैसी है, रियल लाइफ में भी ऐसी ही होगी।’


उन्होंने आगे कहा, ‘जिस तरह से लोग मुझे लेकर सोचते थे… हालत ही ऐसे हो गई थी कि शायद मेरी शादी ही ना हो।’ यह सुनकर उनके पति विक्रांत भावुक हो गए और उनकी कहानी सुनकर अन्य लोग भी हैरान रह गए। मोनालिसा को आखिरी बार 2021 में टेलीविजन शो ‘अनकही दास्तान-नजर’ में देखा गया था।

मोनालिसा विक्रांत सिंह



image Source

Enable Notifications OK No thanks