मोनिलसा के कैरेक्‍टर पर खूब उठते थे सवाल, ताना मारते थे लोग, दर्द सुन पति विक्रांत भी रो पड़े


सेलिब्रिटीज की लाइफ को यूं पर्दे पर देख ऐसा लगता है जैसे इनकी जिंदगी कितनी आसान है। रोज पर्दे पर यूं चमकना और लाखों फैंस के बीच पॉप्युलैरिटी, भला फिर इन फिल्म व टीवी हस्तियों को क्या ही मलाल होगा। लेकिन इन सितारों की लाइफ इतनी भी आसान नहीं होती, जितना कि लोगों को लगता है। इसका उदाहरण मोनालिसा की बात से लगा सकते हैं, जिन्होंने अपनी लाइफ को लेकर नया खुलासा किया है।

भोजपुरी और टीवी ऐक्ट्रेस अंतरा बिस्वास यानी मोनालिसा एक बार फिर छोटे पर्दे पर धमाल मचाने वाली हैं। वह पति विक्रांत के साथ नए रियालिटी डांस शो ‘स्मार्ट जोड़ी’ (Smart Jodi) में नजर आएंगी। ‘स्मार्ट जोड़ी’ का नया प्रोमो सामने आया है, जिसे देख मोनालिसा के फैंस की आंखों में आंसू आ जाएंगे। वीडियो में मोनालिसा बताती हैं कि, ‘मेरी रील लाइफ देखकर लोग मुझे जज करने लगे। वे सोचते थे कि जैसी मैं रील लाइफ में हूं ठीक वैसी ही मैं असल जिंदगी में भी होंगी। हालात ऐसे हो गए थे कि मेरी कभी शादी ही नहीं हो पाएगी। उनकी इस बात को सुन विक्रांत भी रो पड़ते हैं।’


‘स्मार्ट जोड़ी’ के दूसरे कंटेस्टेंट्स की आंखों में भी आंसू छलक पड़ते हैं। बता दें मोनालिसा (Monalisa) और विक्रांत (Vikrant Singh Rajpoot) की शादी को पांच साल हो चुके हैं। दोनों ने मशहूर रियालिटी शो ‘बिग बॉस’ में शादी की थी। हाल में ही एक इंटरव्यू में मोनालिसा ने अपनी फैमिली प्लानिंग के सवाल पर भी जवाब दिया था। उन्होंने कहा था कि वह अगले साल तक इस बारे में सोचेंगे।

Fresh Bollywood Pairs 2022: आयुष्मान-रकुल से सिद्धार्थ-रश्मिका तक, इन 7 जोड़‍ियों पर टिकी है सबकी नजरWomen’s Day: ऐक्ट्रेसेस जिन्होंने पाकिस्तानियों को बता दिया- हम घर में घुसेंगे भी और तुम्हें मारेंगे भी
बता दें स्मार्ट जोड़ी नया डांस रियालिटी शो है। जहां बॉलिवुड और टीवी की मशहूर रियल लाइफ कपल पार्टिस्पेट करने वाले हैं। हिमालय दसानी-भाग्यश्री, विक्की जैन-अंकिता लोखंडे, अर्जुन बिजलानी-नेहा स्वामी, नील भट्ट-ऐश्वर्या शर्मा से लेकर कई पावरफुल कपल नजर आएंगे।



image Source

Enable Notifications OK No thanks