Arjun Bijlani की जिंदगी का वो काला दिन, Smart Jodi के मंच पर पत्नी संग फूट-फूटकर रोए ऐक्टर


स्टार प्लस के शो स्मार्ट जोड़ी (Smart Jodi) के अपकमिंग एपिसोड के प्रोमो में दिखाया गया है कि ऐक्टर अर्जुन बिजलानी (Arjun Bijlani) शादी के बाद अपने जीवन के कठिन दौर के बारे में अपने दिल की बात कह रहे हैं। ऐक्टर ने खुलासा किया कि उनकी पत्नी नेहा (Neha Swami) उनकी शादी के एक साल बाद ही प्रेग्नेंट हो गई थीं। हालांकि, तब उनकी आर्थिक स्थिति बहुत अच्छी नहीं थी, जिसके कारण उन्होंने बच्चे का अबॉर्शन करने का फैसला किया था।

अर्जुन ने आगे खुलासा किया कि वे अबॉर्शन करवाने के लिए लगभग अस्पताल पहुंच चुके थे। इसके बाद अर्जुन और नेहा भावुक हो जाते हैं क्योंकि वे दोनों फस पल को महसूस कर रहे थे। अपने उन दिनों के बारे में बात करते हुए अर्जुन ने कहा, “हमारी शादी जब हुई, 1 साल ही हुआ था जब हमें पता चला की नेहा प्रेग्नेंट है। उस वक्त मैं काम नहीं कर रहा था। जाहिर तौर पर बच्चों की एक बहुत बड़ी जिम्मेदारी होती है। उस वक्त मेरे खाते में सिर्फ 40,000-50,000 रुपये थे। मैं क्या ही बच्चा करता यार। हम हॉस्पिटल पहुंचे कि हम नहीं करेंगे इसे।”


हाल ही में, अर्जुन बिजलानी ने ईटाइम्स टीवी के साथ एक इंटरव्यू में कहा कि, “मैं वास्तव में बहुत दुखी था। मुझे उस तरह के रोल ऑफर नहीं किए गए, जो मैं करना चाहता था। मैंने भी सोचा कि मैं बड़ी चीजें करूंगा और मैंने बहुत सी चीजों को ना कहा और फिर मैंने सोचा कि मुझे कुछ प्रोजेक्ट करने चाहिए थे। आप जानते हैं कि आपको कुछ फैसलों पर पछतावा होता है। मैं उदास था क्योंकि यह ‘मिले जब हम तुम’ के बाद हो रहा था।”

अर्जुन बिजलानी नेहा स्वामी



image Source

Enable Notifications OK No thanks