जब आशा पारेख से शादी करने के लिए पीछे पड़ गया था एक फैन, एक्ट्रेस को लग गया था डर


बॉलीवुड की दिग्गज अदाकार आशा पारेख (Asha Parekh) अपनी एक्टिंग और खूबसूरती से सभी को दीवाना बना चुकी हैं. उन्होंने अपने समय में कई सुपरहिट फिल्में की हैं जो आज भी लोगों के दिलों में बस गई हैं. आशा पारेख की खूबसूरती के लोग दीवाने थे. उनकी एक झलक देखने के लिए दूर दूर से लोग आया करते थे. मगर एक बार एक फैन ने तो हद पार कर दी थी जिसकी वजह से आशा पारेख परेशान हो गई थीं और उन्हें कार में छुपकर बैठना जाना पड़ता था. आशा पारेख ने फैन की इस हरकत के बारे में अपने एक इंटरव्यू में बताया था.

इस फैन की वजह से आशा पारेख का घर से निकलना मुश्किल हो गया था. वह अपनी कार में छुपकर जाया करती थीं.  वह फैन उनके गेट के बाहर ही बस गया था. जब उनके पड़ोसियों ने उसे जाने के लिए कहा था तो उनसे उन्हें चाकू से धमकाया था. वह कहता था कि वह आशा पारेख से शादी करना चाहता है. जब एक्ट्रेस ने उसे अरेस्ट करवा दिया था उसके बाद भी उसने उन्हें एक लेटर लिखा था.

फैन ने हो गई थीं परेशान
फिल्मफेयर को दिए एक इंटरव्यू में आशा पारेख ने बताया था कि उन्हें फैंस के ढेर सारे मेल आया करते थे. एक चाइनीज फैन था जो मेरे गेट के पास आकर बैठ गया था और जाने का नाम नहीं ले रहा था. जब मैं आती या जाती थी तो वह गेट बजाया करता था. मुजे डर लगने लगा था. फिर जब भी मेरी कार गेट के अंदर आती थी तो मैं छिप जाया करती थी. जब मेरे पड़ोसियों से उन्हें जाने के लिए कहा तो उसने अपना चाकू निकाल लिया और कहा मैं आपको मार दूंगा, मैं यहां उनसे शादी करने के लिए आया हूं.


आशा पारेख ने आगे बताया कि फिर उन्होंने पुलिस कमिश्नर को फोन किया और उन्होंने उसे ऑर्थर रोड जेल में डाल दिया. वहां से उसने मुझे लेटर लिखा कि मेरी बेल करवा दो. वो बहुत क्रीपी था.

आपको बता दें आशा पारेख ने जब प्यार किसी से होता है, फिर वोही दिल लाया हूं, तीसरी मंजिल और दो बदन जैसी कई फिल्मों में काम किया है. उन्होंने शम्मी कपूर के अपोजित फिल्म दिल देके देखो से डेब्यू किया था.

ये भी पढ़ें: मीरा राजपूत ने ननद सनाह कपूर की शादी में पहनी 1 लाख 68 हजार की साड़ी, लगीं अप्सरा सी खूबसूरत !

भाबी जी घर पर हैं: अनीता ने सभी से ही विभूति को पैसे देने से किया इंकार, जानिए आगे क्या होगा?



image Source

Enable Notifications OK No thanks