आमिर खान ने अक्षरा सिंह के साथ ‘चांद सिफारिश’ पर किया रोमांटिक डांस, वीडियो देख यह बोले फैंस


इन दिनों आमिर खान का भोजपुरी फिल्मों की स्टार अक्षरा सिंह के साथ खूब याराना देखा जा रहा है। नहीं, नहीं, आप कुछ और मत समझिए। हम यहां उनके डांस वीडियोज की बात कर रहे हैं। दरअसल कुछ हफ्ते पहले आमिर खान का अक्षरा सिंह के साथ एक वीडियो आया था, जिसमें वह ‘फिर ना ऐसी रात आएगी’ पर डांस कर रहे थे। यह गाना आमिर की आने वाली फिल्म ‘लाल सिंह चड्ढा’ का है। अब आमिर खान और अक्षरा सिंह का एक और वीडियो सामने आया है, जिसमें दोनों ‘चांद सिफारिश’ गाने पर रोमांटिक डांस करते नजर आ रहे हैं।

फैंस को पसंद आई आमिर और अक्षरा की केमिस्ट्री

इस वीडियो को Akshara Singh ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है और फैंस दोनों की बॉन्डिंग को काफी पसंद कर रहे हैं। लेकिन फैंस यह सोचकर हैरान भी हैं कि आखिर अक्षरा और Aamir Khan एक साथ कर क्या रहे हैं? क्या दोनों आने वाले किसी प्रोजेक्ट में साथ काम करने वाले हैं? अक्षरा ने आमिर के साथ एक बूमरैंग वीडियो भी शेयर किया है।


Laal Singh Chaddha: आमिर खान की ‘लाल सिंह चड्ढा’ ने रिलीज से पहले कमाए 160 Cr, इस OTT प्लेटफॉर्म पर आएगी मूवी
आमिर ने पूरा किया अक्षरा सिंह का सपना

अक्षरा, आमिर खान की फैन हैं। उनका सपना था कि एक दिन आमिर के साथ डांस करने का मौका मिले और जब उनका यह सपना पूरा हुआ तो एक्ट्रेस ने सोशल मीडिया पर एक नोट लिखकर आमिर का शुक्रिया अदा किया था। अक्षरा सिंह ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर लिखा था, ‘मेरा सपना सच हो गया। मेरा दिन बनाने के लिए थैंक यू आमिर सर। मैं इसे कभी नहीं भूल सकती।’ अक्षरा और आमिर के डांस वीडियो को देख फैंस डिमांड करने लगे थे कि दोनों साथ में एक फिल्म साइन कर लें।

Laal Singh Chaddha: केआरके का दावा- ‘लाल सिंह चड्ढा’ कर पछता रहे नागा चैतन्य, आमिर ने कराया था सामंथा से तलाक
11 अगस्त को रिलीज होगी आमिर की ‘लाल सिंह चड्ढा’
प्रोफेशनल फ्रंट की बात करें तो जहां अक्षरा सिंह फिलहाल अच्छे प्रोजेक्ट के इंतजार में हैं, वहीं आमिर की ‘लाल सिंह चड्ढा’ रिलीज होने वाली है। यह फिल्म 11 अगस्त को रिलीज होगी। ‘लाल सिंह चड्ढा’ हॉलीवुड फिल्म ‘फॉरेस्ट गम्प’ का ऑफिशियल हिंदी रीमेक है, जिसमें करीना कपूर खान भी नजर आएंगी। इस फिल्म से तेलुगू फिल्मों के एक्टर नागा चैतन्य बॉलीवुड में एक्टिंग डेब्यू कर रहे हैं।



image Source

Enable Notifications OK No thanks