आमिर खान को है जिंदगी में इस बात का मलाल! बोले- सिर्फ ऑडियंस को जीतने में लगा रहा


बॉलीवुड एक्टर आमिर खान किसी पहचान के मोहताज नहीं हैं. 90 के दशक से लेकर आज 2022 में भी एक्टर की फिल्मों का दर्शक बेसब्री से इंतजार करते हैं. आमिर खान ने सिर्फ अपनी अदाकारी ही नहीं बल्कि फिल्मों के कंटेंट से भी लोगों का दिल जीता है. आमिर खान को उनके फैंस बॉलीवुड का मिस्टर परफेक्शनिस्ट भी कहते हैं. आमिर खान बहुत ही कम शोज का हिस्सा बनते हैं लेकिन हाल ही में एक्टर एबीपी आइडियाज ऑफ इंडिया समिट 2022 का हिस्सा बने थे. आमिर खान ने समिट के दौरान अपनी पर्सनल लाइफ से लेकर प्रोफेशनल लाइफ के बारे में खुलकर बात की है. 

आमिर खान ने समिट के दौरान बताया, कोरोना के दौरान मुझे काफी वक्त सोचने का भी मिला. मैंने सोचा कि जिंदगी में क्या खोया है और क्या पाया है. एक्टर बोले- मेरी जो जवानी वाली जिंदगी रही है, मैंने 18 साल की उम्र में अपने चाचा के साथ असिस्टेंट डायरेक्टर के तौर पर काम करना शुरू किया था इतने सालों मुझे दुनिया इतना अट्रैक्ट किया, मैं जुनूनी तौर पर इसमें खो गया था. एक्टर ने कहा, बुरा नहीं है किसी चीज के लिए जुनूनी होना लेकिन अपनी जिम्मेदारियों को भूलकर करना वो गलत है. 

आमिर खान ने कहा, मुझे लगता है कि मैं अपनी ही दुनिया में खोया हुआ था, अपने सपनों के पीछे दौड़ रहा था. अपने नजदीकी लोगों, अपने परिवार को वक्त नहीं दे पाया. आज जब मैं सोचता हूं मेरी बेटी 23 साल की है जब वो 7-8 साल की रही होगी तो उसके अपने डर होंगे कुछ एंग्जायटी होगी तब मुझे लगता है मैं नहीं था लेकिन मुझे मेरे साथ काम करने वालों के डर के बारे में पता है… 

आमिर खान ने समिट में बताया, मुझे जब पहली बार रिलाइज हुआ तब मुझे काफी बुरा लगा. मुझे लगा क्या मैं इतने सालों में मोहब्बती नहीं था…मैं था काफी मोहब्बती था लेकिन जो मेरी एनर्जी थी वो ऑडियंस को जीतनी की थी. जब मैं नया एक्टर बनकर आया था, मुझे लगता था मेरा परिवार है…और मैंने उन्हें ग्रांटेड लिया और मैं ऑडियंस को जीतने में लग गया. एक्टर ने कहा, लेकिन उनका ऑडियंस से खूब अच्छा रिश्ता है.  

ABP Ideas of India: ये फिल्म है नवाजुद्दीन सिद्दीकी की फेवरेट ! ओटीटी पर गाली-गलौच को लेकर एक्टर ने कही ये बात 

ABP Ideas of India : नवाजुद्दीन सिद्दीकी ने साधा प्रोड्यूसर्स पर निशाना, ‘स्टार्स ने ओटीटी को धंधा बना दिया है’



image Source

Enable Notifications OK No thanks