Aamir Khan Next Movie: आमिर खान ‘लाल सिंह चड्ढा’ के बाद किस फिल्म में दिखेंगे? हो गया खुलासा


Aamir Khan Next Movie Update बॉलीवुड के मिस्टर परफेक्सनिस्ट आमिर खान इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म लाल सिंह चड्ढा में बिज़ी हैं. ये फिल्म 11 अगस्त को सिनेमाघरों में रिलीज़ होने वाली है, लेकिन इस फिल्म के दर्शकों तक पहुंचने से पहले ही अब आमिर खान के अगले प्रोजेक्ट को लेकर खबरें आ गई हैं. आमिर खान कई तरह के रोल निभाने के बाद अब एक स्पोर्ट्स ड्रामा में नज़र आने को तैयार हैं.

ई टाइम्स की रिपोर्ट के मुताबिक आमिर खान ‘शुभ मंगल सावधान’ के निर्देशक आरएस प्रसन्ना के निर्देशन में बनने वाली स्पोर्ट्स ड्रामा में दिखाई देंगे. ये आमिर का अगला प्रोजेक्ट होगा. रिपोर्ट में कहा गया है कि आमिर ने इस फिल्म को लेकर शुरुआती तैयारियां करनी शूरू कर दी हैं. इसकी शूटिंग अक्टूबर तक शुरू होने की उम्मीद है. आमिर लाल सिंह चड्ढा की रिलीज़ के बाद इस फिल्म की तैयारियों में जुट जाएंगे.

आपको बता दें कि आमिर खान लंबे वक्त से नौजवान फिल्मकारों के साथ काम करना चाह रहे थे. वो  काफी समय से प्रसन्ना के संपर्क में हैं. बता दें कि लाल सिंह चड्ढा का निर्देशन भी अद्वैत चंदन ने किया है. अद्वैत ने इससे पहले आमिर खान और जायरा वसीम की फिल्म सीक्रेट सुपरस्टार का भी निर्देशन किया था. इस फिल्म को आमिर और किरण राव ने प्रोड्यूस किया था.

कब रिलीज़ होगी स्पोर्ट्स ड्रामा

आमिर खान की स्पोर्ट्स ड्रामा अगले साल 2023 में रिलीज़ हो सकती है. रिपोर्ट में कहा गया है कि इस फिल्म के मेकर्स इसे अगले साल के आखिर में रिलीज़ करने की योजना बना रहे हैं. रिपोर्ट के दावों से अलग अभी इस फिल्म का आधिकारिक एलान नहीं हुआ है. 

लाल सिंह चड्ढा पर क्या बोले थे आमिर?

आमिर खान की लाल सिंह चड्ढा की कई रिलीज डेट पोस्टपोन हुई है. अब ये फिल्म 11 अगस्त को रिलीज होने जा रही है. इसी दिन रक्षाबंधन भी है. और फिल्म का टकराव होगा अक्षय कुमार और भूमि पेडनेकर की रक्षाबंधन से. वहीं फिल्म को लेकर आमिर खान काफी नर्वस हैं हाल ही में उन्होंने एबीपी से खास बातचीत में माना कि वो फिल्म को लेकर काफी सोचते हैं. कभी उन्हें लगता है कि काफी अच्छी फिल्म है जो लोगों को काफी पसंद आएगी तो वहीं वो कई बार फिल्म को लेकर संतुष्ट नजर नहीं आते.

Alia Bhatt: रणबीर ने पूछा, ‘जो आपको एक्टिंग करने से रोके उससे करोगी शादी?’ आलिया ने दिया ये जवाब

Ranbir-Alia की शादी के बाद सामने आई उनकी 18 साल पुरानी रोमांटिक तस्वीर, इस तरह साथ बैठा दिखा कपल

image Source

Enable Notifications OK No thanks