आमिर खान की बेटी आयरा खान ने मुंबई की गर्मी में पूल पार्टी कर यूं किया चिल, दोस्तों संग शेयर की तस्वीरें


नई दिल्ली: आमिर खान (Aamir Khan) की बेटी आयरा खान (Ira Khan) अक्सर किसी ना किसी वजह से सुर्खियों में रहती हैं. आयरा सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और अपनी तस्वीरें भी शेयर करती रहती हैं. अब आयरा खान ने अपनी दोस्त के साथ रविवार को पूल पार्टी की और इसकी तस्वीरें उन्होंने शेयर की. तस्वीरों में साफ देखा जा सकता है कि आयरा खान पूल में अपने दोस्तों के साथ क्वालिटी टाइम बिता रही हैं. आयरा खान की ये तस्वीरें सोशल मीडिया पर लोगों को खूब पसंद भी आ रही हैं.

आमिर खान और रीना दत्ता की बेटी आयरा खान ने तस्वीरें शेयर करते हुए लिखा है, ‘हम लोग स्वीम वियर मॉडल्स बन सकते हैं..गर्मियों में पूल में समय बिताने का मौका.’ इन तस्वीरों में आयरा खान मुस्कुराते हुए कैमरे को पोज देती नजर आ रही हैं. आयरा खान ने ब्लैक एंड व्हाइट कलर का स्वीम सूट पहन रखा है तो वहीं, दूसरी तस्वीर में वो अपने दोस्त को फ्रेंच फ्राई खिलाते नजर आ रही हैं. उनकी इन तस्वीरों पर फैंस जमकर कॉमेंट भी कर रहे हैं.

लोगों ने किया कॉमेंट
आयरा खान के एक फैन ने लिखा है- आप बेहद खूबसूरत हो. वहीं, एक यूजर ने लिखा है- मुंबई की गर्मी. कई फैंस ने साथ ही फायर और हार्ट इमोजी भी कमेंट सेक्शन में आयरा खान के लिए लिखा है और उनकी तारीफ की है. आपको बता दें कि आयरा खान आमिर और उनकी पहली पत्नी रीना खान की बेटी हैं. दोनों के दो बच्चे हैं- बेटे जुनैद और बेटी आयरा. वहीं, आमिर खान और उनकी दूसरी पत्नी किरण राव के बेटे का नाम आजाद राव खान है.

aamir khan daughter ira khan seen chilling in pool in scorching summer of mumbai

आयरा खान आमिर खान और रीना दत्ता की बेटी हैं. (khan.ira/instagram)

डायरेक्शन में है इरा की दिलचस्पी
आमिर खान और रीना खान 2002 में तलाक हो गया था और पिछले साल आमिर खान ने किरण राव के साथ भी अलग होने की घोषणा की थी. आयरा की बात करें तो उनकी रुचि एक्टिंग से अधिक डायरेक्शन में है. इरा खान ने 2019 में एक प्ले डायरेक्ट किया था जिसमें हेजल कीच लीड रोल में थीं. उन्होंने हिंदुस्तान टाइम्स को दिए एक इंटरव्यू में कहा था कि वो कैमरे के पीछे रह कर काम करने में अधिक सहज महसूस करती है.

एक्टिंग में नहीं है रुचि
आयरा खान ने कहा था कि उनकी एक्टिंग में कभी रुचि नहीं थी. वो सिर्फ एक्शन फिल्मों में स्टंट करना पसंद कर सकती हैं लेकिन स्टंट करना तो मैं बिना फिल्मों में काम किए भी सीख सकती हूं. आयरा खान के बारे में आपको बता दें कि वो सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं.

Tags: Aamir khan, Ira Khan

image Source

Enable Notifications OK No thanks