क्रिस रॉक को थप्पड़ मारने पर आया एकेडमी का बयान, कहा- किसी भी हिंसा…


will smith- India TV Hindi
Image Source : TWITTER
will smith

Highlights

  • वीडियो सोशल मीडिया पर सामने आते ही, सोशल मीडिया यूजर्स भड़क गए हैं
  • यूजर्स, लाइव शो में ऐसी हरकतों को दिखाये जाने की निंदा कर रहे हैं

बेस्ट एक्टर का ऑस्कर जीतने वाले एक्टर विल स्मिथ ने होस्ट क्रिस रॉक को थप्पड़ जड़ दिया, इसके बाद ये वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल होने लगा। वीडियो सोशल मीडिया पर सामने आते ही, सोशल मीडिया यूजर्स भड़क गए हैं। यूजर्स, लाइव शो में ऐसी हरकतों को दिखाये जाने की निंदा कर रहे हैं। वहीं विल स्मिथ की भी निंदा खूब हो रही हैं।

एकेडमी ऑफ मोशन पिक्चर आर्ट्स एंड साइंसेज ने विल स्मिथ द्वारा क्रिस रॉक को थप्पड़ मारे जाने के मामले पर कहा कि वह किसी भी रूप की हिंसा की निंदा करती है। 

अकादमी ने एक ट्वीट करते हुए लिखा, “एकेडमी किसी भी रूप की हिंसा की निंदा करती है।” 

आगे ट्वीट में आज रात होने वाले जश्न के बारें बताते हुए अकादमी ने खुशी जताई है। पोस्ट में लिखा गया कि गया है कि आज रात हमें अपने 94वें एकेडमी पुरस्कार विजेताओं का जश्न मनाते हुए खुशी हो रही है, जो दुनिया भर में अपने साथियों और फिल्म प्रेमियों से मान्यता के इस क्षण के पात्र हैं।

 अभिनेता रॉक ने विल स्मिथ की पत्नी जैडा पिंकेट स्मिथ के गंजेपन का मजाक उड़ाया था।

घटना के बाद स्मिथ ने ‘किंग रिचर्ड’ के लिए सर्वश्रेष्ठ अभिनेता का पुरस्कार जीता और भावुक भाषण में माफी मांगी। अभिनेता ने कहा कि मैं एकेडमी से माफी मांगना चाहता हूं। मैं अपने सभी साथी उम्मीदवारों से माफी मांगना चाहता हूं। यह एक खूबसूरत क्षण है,  लेकिन स्मिथ ने रॉक से माफी नहीं मांगी।



image Source

Enable Notifications OK No thanks