एक्टर हरमन बावेजा जल्द ही बनने वाले हैं पापा? पत्नी साशा के प्रेग्नेंट होने की आ रही खबर!


हाइलाइट्स

हरमन बावेजा की पत्नी प्रेग्नेंट हैं
अभी तक आधिकारिक ऐलान नहीं किया
मार्च 2021 में शादी के बंधन में बंधे थे हरमन-साशा

Harman Baweja Wife Sasha Pregnant: अभिनेता हरमन बावेजा कथित तौर पर बहुत जल्दी पापा बनने वाले हैं. उनकी पत्नी साशा रामचंदानी प्रेग्नेंट हैं और दिसंबर में अपने पहले बच्चे को जन्म दे सकती हैं. खबरों के अनुसार, साशा 4 माह की गर्भवति हैं और अपने पहले बच्चे की उम्मीद कर रही हैं. हालांकि, अभी तक हरमन बावेजा या उनके परिवार की ओर से इस खबर को पुष्टि नहीं की गई है.

पिंकविला की एक रिपोर्ट के अनुसार, हरमन बवेजा से जुड़े एक करीबी सूत्र ने खुलासा किया है, “साशा 4 महीने की गर्भवती है और दिसंबर में उनके पहले बच्चे के आने की उम्मीद है.” हालांकि, इस संबंध में अभी तक कोई आधिकारिक घोषणा नहीं हुई है. सूत्र का यह भी कहना है कि कपल जल्द ही खुशखबरी का ऐलान कर सकता है.

बता दें, हरमन बावेजा और साशा रामचंदानी ने दिसंबर 2020 में सगाई की थी और 21 मार्च 2021 को सिख रीति-रिवाज से शादी के बंधन में बंध गए. दोनों ने कोलकाता में अपने परिवार और करीबी दोस्तों की उपस्थिति में शादी की और अब दोनों के जल्दी ही पैरेंट्स बनने की खबर है.

2021 में हरमन-साशा की शादी हुई थी
बता दें, साशा रामचंदानी एक फिटनेस कोच हैं. वह बेटर बैलेंस्ड सेल्फ नाम का एक इंस्टाग्राम पेज चलाती हैं, जिसमें वह हेल्थ और वेलनेस की जानकारी देती हैं. सोशल मीडिया पर उन्होंने कई वीडियोज शेयर किए हैं, जिनके जरिए वह लोगों को स्वास्थ्य के प्रति जरूरी जानकारी देती हैं और जागरूक भी करती हैं.

हरमन बावेजा की फिल्में
हरमन बावेजा की बात करें तो उन्होंने 2008 में लव स्टोरी 2050 के जरिए बॉलीवुड में कदम रखा था. इस फिल्म में वह ग्लोबल स्टार प्रियंका चोपड़ा के साथ नजर आए थे. हालांकि, यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर कोई खास कमाल नहीं कर पाई थी. इसके बाद वह ढिश्क्याओं, विक्ट्री और ‘व्हॉस्ट योर राशी’ जैसी फिल्मों में भी दिखाई दिए. बड़े पर्दे पर वह 2016 में चार साहिबजादे: राइज ऑफ बंदा सिंह बहादुर’ में आखिरी बार नजर आए थे.

Tags: Bollywood, Bollywood news, Harman baweja

image Source

Enable Notifications OK No thanks