Adipurush Release Date: महाश‍िवरात्र‍ि पर आई ‘आदिपुरुष’ की रिलीज डेट, 3D में रिलीज होगी प्रभास की फिल्म


प्रभास (Prabhas), कृति सेनन (Kriti Sanon), सैफ अली खान (Saif Ali Khan) और सनी सिंह (Sunny Singh) स्टारर मोस्ट अवेटेड मूवी ‘आदिपुरुष’ (Adipurush Release Date) की रिलीज डेट अनाउंस कर दी गई है। आज (1 मार्च) को महाशिवरात्री (Maha Shivratri) के पावन पर्व पर मेकर्स ने फैंस को ये गुड न्यूज दी है। हालांकि, इस माइथोलॉजिकल मूवी को थियेटर्स में देखने के लिए फैंस को 1 साल का लंबा इंतजार करना होगा। ये फिल्म अगले साल संक्रांति (Sankranti) के मौके पर रिलीज हो रही है।

प्रभास ने इंस्टाग्राम पर ‘आदिपुरुष’ की रिलीज डेट की अनाउंसमेंट करते हुए एक पोस्ट शेयर किया। इसमें लिखा है, ‘आदिपुरुष वर्ल्ड वाइड थियेटर्स में 3D में 12 जनवरी 2023 को रिलीज होगी।’ वहीं, पोस्टर में लिखा है, ‘महाशिवरात्री के पावन मौके पर फिल्म की रिलीज डेट अनाउंस की जा रही है। ये फिल्म 12 जनवरी 2023 को रिलीज होगी।’


संक्रांति पर पहले कई बड़ी फिल्में रिलीज हुई हैं, जिसे जबरदस्त सफलता मिली है। विक्की कौशल की ‘उरी: द सर्जिकल स्ट्राइक’ और अजय देवगन की ‘तानाजी: द अनसंग वॉरियर’ इसी खास मौके पर रिलीज हुई थी। ‘आदिपुरुष’ की बात करें तो मेकर्स ने सिर्फ रिलीज डेट ही अनाउंस नहीं की है, बल्कि ये भी बताया है कि ये मूवी ‘3D’ में रिलीज होगी।


जानकारी के मुताबिक, इस फिल्म में ‘बाहुबली’ फेम प्रभास राम की भूमिका में नजर आएंगे, जबकि सैफ अली खान रावण बनेंगे। कृति सेनन सीता का रोल निभाएंगी। इसका डायरेक्शन ओम राउत ने किया है।

adipurush release date



image Source

Enable Notifications OK No thanks