आखिर क्‍यों IPL कॉन्‍ट्रैक्‍ट को तेज गेंदबाज ने कंप्‍यूटर गेम बताया? काफी दिलचस्‍प है वजह


लंदन. आईपीएल (IPL) की नीलामी खत्‍म हो चुकी है और इस नीलामी में इंग्लैंड के तेज गेंदबाज मार्क वुड (Mark Wood) नई फ्रेंचाइजी लखनऊ सुपर जाइंट्स (Lucknow Super Giants ) ने साढ़े 7 करोड़ रुपये में खरीदा. वुड का कहना है कि अनुबंध मिलना ‘फुटबॉल मैनेजर’ जैसा कंप्यूटर गेम खेलने की तरह है जो ‘लगभग वास्तविक नहीं है. वुड ने कहा कि जब बोली लगी तो पत्‍नी सारा ने पूछा कि यह पाउंड में कितनी राशि होगी.

मुझे सभी खाते फ्रीज करने पड़ सकते हैं, जिससे की यह राशि गायब नहीं हो जाए. उन्होंने कहा कि लेकिन हम खुश थे. यह काफी अजीब अनुभव था. यह कंप्यूटर गेम की तरह महसूस होता है. यह वास्तविक नहीं लगता, जैसे फुटबॉल मैनेजर में ट्रांसफर होते हैं, लेकिन जब अनुबंध मिलता है तो यह काफी वास्तविक भी होता है.

एंडरसन और ब्रॉड के बाहर होने से वुड हैरान
अनुभवी तेज गेंदबाज जेम्स एंडरसन और स्टुअर्ट ब्रॉड को अगले महीने वेस्टइंडीज के खिलाफ होने वाली 3 टेस्ट की सीरीज के लिए इंग्लैंड की टीम से बाहर कर दिया गया है और वुड ने कहा कि वे इन दोनों को बाहर किए जाने के बारे में जानकर ‘हैरान’ हैं.

युजवेंद्र चहल के पास बुमराह के रिकॉर्ड को ध्वस्त करने का सुनहरा मौका, हासिल करेंगे बड़ी उपलब्धि

2 साल बाद शिखर धवन ने बेटे को लगाया गले, Video में पिता की तड़प देख इमोशनल हुए फैंस

उन्होंने कहा कि मैंने ऐसा होने की उम्मीद नहीं की थी. इन दोनों का दौरे पर नहीं होना अजीब होगा, मेरे लिए पहली बार ऐसा होगा. यहां तक की चोटिल होने के दौरान भी वे समूह का हिस्सा होते थे. वुड एमएस धोनी की चेन्‍नई सुपर किंग्‍स टीम का भी हिस्‍सा रह चुके हैं. 2018 सीजन के लिए सीएसके ने उन्‍हें खरीदा था.

Tags: England, IPL, Mark Wood

image Source

Enable Notifications OK No thanks