Naga Chaitanya से तलाक के बाद Samantha पहली बार शेयर की ऐसी फोटो, Anushka Sharma ने दिया रिएक्शन


सामंथा रुथ प्रभु (Samantha Ruth Prabhu) सोशल मीडिया पर आए दिन ही अपने बारे में कुछ न कुछ शेयर करती हैं. कभी वे अपनी अपकमिंग फिल्मों के प्रोजेक्ट्स के बारे में बताती हैं तो कभी अपने वर्कआउट शेयर कर लोगों का अटेंशन लेती हैं. हाल ही में उन्होंने अपनी एक तस्वीर शेयर की है जिसमें वे अब तक के लुक से बेहद अलग लग रही हैं. इस पर कुछ ही मिनटों में लाखों लाइक्स हैं और हजारों कमेंट्स आ गए हैं.

सामंथा की पिक पर अनुष्का शर्मा का रिएक्शन
सामंथा की नई पिक्चर अब तक की तस्वीरों में से सबसे ज्यादा बोल्ड दिख रही है. इस फोटो में वे अपनी टोन और शायनी बॉडी को फ्लॉन्ट करती देखी जा सकती हैं. उनकी इस पोस्ट पर विराट कोहली की वाइफ बॉलीवुड अभिनेत्री अनुष्का शर्मा ने भी रिएक्शन दिया है. इसके साथ ही कई दूसरे सेलेब्स भी कमेंट कर उनकी तारीफ कर रहे हैं. वहीं फैंस सामंथा को आइकन ऑफ ब्यूटी बता रहे हैं.samantha

नागा चैतन्य से तलाक के बाद आई ऐसी फोटो
सामंथा की इंस्टाग्राम तस्वीरों पर गौर करें तो नागा चैतन्य (Samantha Ex Husband Naga chaitanya) से तलाक के बाद उन्होंने ऐसी फोटो शेयर की है जिसमें वे काफी बोल्ड दिख रही हैं. फोटो में अभिनेत्री काफी सहजता के साथ पोज देती देखी जा सकती हैं और उनका कॉन्फिडेंट लेवल नेक्स लेवल का नजर आता है. जानकारी के लिए आपको बता दें कि इस पोस्ट के जरिए शाकुंतलम एक्ट्रेस ने Burberry का प्रमोट किया है जो कि एक क्लोद्स ब्रांड है.

सामंथा के पास है प्रोजेक्ट्स की भरमार
तलाक के बाद से सामंथा के पास कई विज्ञापन और फिल्मों के प्रोजेक्ट्स की भरमार है. जबसे वे नागा चैतन्य के साथ रिश्ते में थी तो वे पर्दे पर कभी बोल्ड सीन्स में नहीं दिखीं लेकिन बाद में वे पुष्पाःद राइज में अल्लू अर्जुन के साथ स्पेशल नंबर में दिखीं. वहीं उन्होंने मनोज वाजपेयी की द फैमिली मैन 2 में भी काफी इंटीमेट सीन दिए थे. जल्द ही सामंथा पर्दे पर ‘शाकुंतलम’ के जरिए धमाल मचाएंगी जो 1 जुलाई 2022 को रिलीज हो रही है.

Tags: Naga Chaitanya, Samantha akkineni



image Source

Enable Notifications OK No thanks