सामंथा की शकुंतलम का पहला लुक आया सामने, किसी राजकुमारी से कम नहीं लग रही हैं एक्ट्रेस


साउथ अदाकारा सामंथा रुथ प्रभु (Samantha Ruth Prabhu) अपनी पर्सनल लाइफ में भले ही कई उतार चढ़ाव का सामना कर रही हों, लेकिन अपने प्रोफेशनल फ्रंट पर वह काफी एक्टिव हैं. हाल ही में फिल्म पुष्पा के आइटम सॉन्ग पर धमाल करने के बाद अब वह अपनी अगली फिल्म के लिए चर्चाएं बटोर रही हैं, जिसका पहला लुक भी सामने आ गया है. दरअसल, हम बात कर रहे हैं सामंथा की मोस्ट अवेटेट फिल्म शकुंतलम (Shakuntalam First Look) की.

हाल ही में एक्ट्रेस ने फिल्म के एक पोस्ट को शेयर करते हुए खुलासा किया था कि फिल्म से उनका पहला लुक जल्द रिलीज होने वाला है. अब खुद सामंथा ने अपना फर्स्ट लुक रिवील किया है. तस्वीर में उन्हें आप जंगल में पेड़ पौधों के साथ चूहों, हिरण, मोर और तितलियों के बीच बैठे देख सकते हैं. घुंघराले बाल, गुलाब के फूलों से लिपटे हाथ और पैर और सफेद साड़ी पहने सामंथा आसमान से उतरी अप्सरा लग रही हैं. पोस्टर में उनका लुक देखकर ऐसा लग रहा है मानो वह जंगल की राजकुमारी हों.




फैंस को भी उनका यह अंदाज बेहद पसंद आ रहा है. सोशल मीडिया पर तस्वीर खूब वायरल हो रही है. महज कुछ ही देर में तस्वीर पर 5 लाख से ज्यादा लाइक्स आ चुके हैं. जानकारी के लिए बता दें कि, फिल्म में अभिनेत्री राजकुमारी की भूमिका में नजर आएंगी. यह फिल्म पौराणिक कहानी शंकुतला और दुष्यंत की प्रेम पर आधारित है. फिल्म में शकुंतला की भूमिका सामंथा निभाने वाली हैं.

उनके अलावा फिल्म में गौतमी, अनन्या नगल्ला, सचिन खेडेकर, वार्शिनी सुंदरराजन, मोहन बाबू और आदिति बालन अहम भूमिका में नजर आएंगे. वैसे इसके अलावा सामंथा रुथ प्रभु जल्द ही एक और रोमांटिक कॉमेडी फिल्म ‘काथु वकुला रेंदु काधल में भी दिखाई देंगी, जो कि एक लव स्टोरी होगी. फिल्म में सामंथा रुथ प्रभु विजय सेतुपति और नयनतारा लीड रोल प्ले में दिखेंगे.

यह भी पढ़ें – नोरा फतेही ने स्टेज पर अपने परफॉर्मेंस से लगा दी आग, किलर मूव्स दिखा लूट ली महफिल

भरी महफिल में कियारा आडवाणी ने सिद्धार्थ मल्होत्रा को लगा लिया कसकर गले, फिर दोनों ने इस तरह क्लिक करवाईं तस्वीरें



image Source

Enable Notifications OK No thanks