Naga Chaitanya की वजह से Samantha ने शुरू किया था ये काम, अब बना चुकीं हैं इसे अपनी आदत


सामंथा और नागा चैतन्य (Naga chaitanya) साउथ के पावर कपल कहे जाते थे. एक समय था जब प्यार में डूबकर दोनों ने एक दूसरे का ना सिर्फ हाथ थामा था, बल्कि एक दूसरे की चीज को अपनी आदत बना ली थी. अब यह कपल अलग (Samantha Naga Divorce) जरूर हो चुके हैं, लेकिन एक्ट्रेस अपनी डेली रूटीन में अब भी एक चीज कायदे से फॉलो करती हैं.

दरअसल, सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है. इसमें एक्ट्रेस सामंथा रुथ प्रभु (Samantha Ruth Prabhu) खुद से जुड़ा एक बड़ा खुलासा करती नजर आ रही हैं. यह वीडियो एक्ट्रेस के आस्क मी एनीथिंग सेशन के दौरान का है, जब एक फैन ने उनके फिटनेस फ्रीक होने का कारण पूछा था. इस पर सामंथा शर्मा जाती हैं. फिर वह कहती हैं कि, ‘आज मैं आप सबसे एक बड़ी सीक्रेट शेयर करने वाली हूं. मैंने चेय की वजह से जिम जाना शुरू किया था, क्योंकि वह उसी जिम में जाया करते थे.’ इतना कहते ही सामंथा के गाल लाल पड़ जाते हैं और वह शर्माकर हंसने लगती हैं. आपको बता दें कि, नागा चैतन्य को सामंथा प्यार से ‘चेय’ (Chay) कहकर पुकारती थीं.




वहीं बात उनके फिटनेस की करें तो आज इस बात से हर कोई वाकिफ होगा कि सामंथा वाकई फिटनेस फ्रीक (Samantha Fitness Freak) हैं. वह फिट रहने में विश्वास रखती हैं और इसके लिए वर्कआउट भी खूब करती हैं. उनका मानना है कि इससे उनका मेटाबोलिस्म तो बेहतर होता ही है साथ ही एनर्जी और स्टेमिना भी बढ़ता है. उनके कई वर्कआउट्स ऐसे हैं जिनमें किसी तरह के उपकरण की जरूरत नहीं होती. सोशल मीडिया पर उनकी तस्वीरें व वर्कआउट के वीडियोज अक्सर फैंस को फिटनेस इंस्पिरेशन देते हैं. बाहरहाल, सामंथा का जो भी मानना हो, लेकिन इस वीडियो को देखने के बाद एक बात तो साफ है कि जिम और वर्क्रआउट की आदत उन्हें नागा चैतन्य की वजह से ही लगी है. सोशल मीडिया पर अब यह पुराना वीडियो फिर एक बार छा गया है.

Farhan Akhtar की शादी में ज़ोरदार नाचे Hrithik Roshan, ‘Senorita’ पर दोनों ने जमकर किया डांस

Nirahua-Amrapali Dubey के नए भोजपुरी गाने ने Holi से पहले ही मचाई धूम, थिरकने पर मजबूर कर देगा ‘यूपी बिहार के होली’ सॉन्ग



image Source

Enable Notifications OK No thanks