सैफ से तलाक के बाद अमृता सिंह ने नहीं की थी दूसरी शादी, करियर भी लगा दिया था दांव पर!


Amrita Singh Saif Ali Khan Divorce: बात आज एक्ट्रेस अमृता सिंह (Amrita Singh) की, जो अपनी फिल्मों से ज्यादा पर्सनल लाइफ के चलते सुर्ख़ियों में रहीं थीं. अमृता की शादी एक्टर सैफ अली खान (Saif Ali Khan) से साल 1991 में हुई थी. शादी के समय अमृता सिंह जहां इंडस्ट्री की चर्चित एक्ट्रेस थीं वहीं, सैफ अली खान ने तब फिल्मों में डेब्यू तक नहीं किया था. मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो सैफ और अमृता ने अपने घरवालों की मर्ज़ी के खिलाफ जाकर शादी की थी.

असल में इन दोनों के बीच 12 सालों का एक बड़ा एज गैप था. शादी के समय जहां अमृता सिंह 33 साल की थीं वहीं, सैफ की उम्र तब 21 साल के करीब थी. घरवाले इस शादी के लिए मानते नहीं इसलिए सैफ अमृता ने भागकर शादी की थी. 


 
इस शादी से अमृता-सैफ को दो बच्चे सारा अली खान (Sara Ali Khan) और इब्राहिम अली खान (Ibrahim Ali Khan) हुए थे. हालांकि, शादी के कुछ समय बाद ही सैफ और अमृता के बीच खटपट की ख़बरें सामने आने लगी थीं. आपसी मनमुटाव और लड़ाई झगड़ों के चलते शादी के 13 साल बाद 2004 में सैफ और अमृता के बीच तलाक हो गया था. मीडिया रिपोर्ट्स की मानें सैफ से शादी के बाद बच्चों की परवरिश की खातिर अमृता ने अपना करियर तक दांव पर लगा दिया था और फिल्मों में काम करना छोड़ दिया था.

यहां तक कि तलाक के बाद भी बच्चों की परवरिश की खातिर अमृता ने दूसरी शादी नहीं की थी. वहीं, बात यदि सैफ अली खान की करें तो एक्टर ने अमृता से तलाक के बाद 2012 में एक्ट्रेस करीना कपूर खान (Kareena kapoor Khan) से दूसरी शादी कर ली थी. इस शादी से इनके दो बच्चे तैमूर अली खान (Taimur Ali Khan) और जहांगीर अली खान (Jehangir Ali Khan) हैं.

Malaika Arora Emotional: दूर जा रहे बेटे को गले लगाकर इमोशनल हुईं मलाइका, खड़े होकर देखते रहे Arbaaz Khan

Malaika Arora Divorce: Arbaaz Khan और मलाइका अरोड़ा के बीच बहुत आगे बढ़ गई थी बात, तभी लिया था तलाक!

image Source

Enable Notifications OK No thanks