‘लाल सिंह चड्ढा’ के बाद आमिर खान की अगली फिल्म स्पोर्ट्स ड्रामा! सितंबर से शुरू करेंगे शूटिंग


आमिर खान (Aamir Khan) कम फिल्मों करते हैं लेकिन कमाल की फिल्में करते हैं. एक बार में आमिर एक ही फिल्म पर अपना पूरा ध्यान लगाते हैं. लंबे समय बाद आ रही एक्टर की फिल्म ‘लाल सिंह चड्ढा’ (Laal Singh Chaddha) का दर्शक बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. इस फिल्म का गाना ‘मैं कि करां’ 12 मई को रिलीज होने वाला है.  मिस्टर परफेक्शनिस्ट के साथ इस फिल्म में करीना कपूर खान (Kareena Kapoor Khan) और मोना सिंह भी हैं. आमिर की ये फिल्म अगस्त में रिलीज होगी उसके तुरंत बाद एक्टर अपनी अगली फिल्म की शूटिंग शुरू कर देंगे.

ईटाइम्स की खबर के मुताबिक आमिर खान की अगली फिल्म शेड्यूल है. आर एस प्रसन्ना की स्पोर्ट्स ड्रामा पर आधारित फिल्म की शूटिंग आमिर सितंबर से शुरू कर देंगे. ये फिल्म साल 2018 में आई स्पैनिश फिल्म ‘कैम्पियंस’ (Campeones)  से प्रेरित है.

‘लाल सिंह चड्ढा’ के बाद आमिर की अगली फिल्म शेड्यूल
एक न्यूज पोर्टल की रिपोर्ट के मुताबिक आमिर खान ‘लाल सिंह चड्ढा’ के रिलीज होते ही अपनी अगली फिल्म पर काम करना शुरू कर देंगे. स्पोर्ट्स पर आधारित फिल्म हैं तो इसकी अधिकतर शूटिंग आउटडोर होनी है. फिल्ममेकर्स बारिश के दिनों में शूटिंग से बचना चाह रहे हैं, इसलिए सितंबर से शूटिंग शुरू हो जाएगी और 2 महीने तक चलेगी. इसकी फिल्म की शूटिंग के लिए मुंबई स्टूडियो में सेट भी बनेगा.

कोच की कहानी है
आर एस प्रसन्ना की फिल्म की कहानी की बात करें तो यह एक टेंपरामेंटल  बास्केटबॉल कोच की कहानी है. पूरी फिल्म कोच के ईर्द-गिर्द ही रची गई है. कोच स्पेशल ओलंपिक के लिए इंटलेक्चुएली डिसएबल्ड लोगों की एक टीम बनाता है. आमिर की ये फिल्म भी चुनौतीपूर्ण होगी.

ये भी पढ़िए-‘लाल सिंह चड्ढा’ के दूसरे गाने ‘मैं की करां’ का टीजर आउट, आ जाएगी पहले प्यार की याद

आमिर-रणबीर की जोड़ी आ सकती है साथ
इसके अलावा आमिर खान रणबीर कपूर के साथ दो हीरो वाली फिल्म की प्लानिंग भी कर रहे हैं. हालांकि अनुराग बासु की इस फिल्म का अभी तक ऑफिशियल अनाउंसमेंट नहीं किया गया है. बता दें कि रणबीर कपूर और आमिर खान पहले भी साथ काम कर चुके हैं. आमिर की फिल्म ‘पीके’ में रणबीर का स्पेशल कैमियो था.

Tags: Aamir khan, Laal Singh Chaddha



image Source

Enable Notifications OK No thanks