‘नमक हराम’ के बाद वायरल गर्ल Trishakar Madhu के हाथ लगी एक और फिल्म, बैंकॉक में की जाएगी बड़े स्तर पर शूटिंग


भोजपुरी एक्ट्रेस त्रिशाकर मधु (Trishakar Madhu) अपने प्राइवेट वीडियो के वायरल होने के बाद से काफी लाइमलाइट में रही थीं. वो रातों रात सोशल मीडिया सेंसेशन बन गई थीं. इसके बाद उन्हें उनकी करियर की बतौर लीड एक्ट्रेस पहली फिल्म ‘नमक हराम’ ऑफर हुई, जिसमें उनके साथ एक्टर कुंदन भारद्वाज (Kundan Bhardwaj) और आशी तिवारी (Ashi Tiwari) जैसे एक्टर्स लीड रोल में है. इस मूवी की शूटिंग पूरी हो चुकी है और अब ये रिलीज होने के लिए भी तैयार है. इसी बीच अब खबर सामने आ रही है कि एक्ट्रेस को एक और फिल्म ऑफर हो गई है, जिसमें वो फिर से लीड एक्ट्रेस नजर आने वाली हैं. उनकी इस मूवी की शूटिंग बैंकॉक जैसे शहर में की जानी है.

आशी तिवारी ने खुद इस बात की हिंट देते हुए इंस्टाग्राम पर त्रिशाकर मधु (Trishakar Madhu Affair) के साथ एक फोटो भी शेयर की है, जिसमें दोनों ही एक-दूसरे के बेहद क्लोज नजर आ रहे हैं. फोटो को शेयर करने के साथ ही लिखा गया है, ‘अगला टाइटल गेस (Trishakar Madhu Bhojpuri Film) कीजिए’. अब अगर तस्वीर की बात की जाए तो इसमें देखने के लिए मिल रहा है कि वो पैंट और शर्ट में नजर आ रही हैं साथ ही खुले बालों में सिंपल लुक के साथ पोज दे रही हैं. वहीं, उनके साथ आशी तिवारी भी हैं, जो अपने अलग ही स्वैग में नजर आ रहे हैं. दोनों की जोड़ी को साथ में काफी पसंद किया जा रहा है. आशी के साथ एक्ट्रेस की ये दूसरी फिल्म है, जिसके प्रोड्यूसर एक्टर खुद हैं. ऐसे में त्रिशाकर को लगातार दूसरी फिल्म ऑफर करने को लेकर कयास लगाए जा रहे हैं कि इनके बीच कुछ चल रहा है. हालांकि, अपने रिश्ते को लेकर दोनों में से किसी ने भी ऑफिशियल घोषणा नहीं की है.

अगर फिल्म की बात की जाए तो अभी इसके टाइटल की घोषणा नहीं की गई है. लेकिन, जानकारी के मुताबिक ये फिल्म यूपी, नेपाल और बैंकॉक में शूट की जाएगी. बताया जा रहा है कि बैंकॉक में इसका ऐक्शन सीक्वेंस शूट किया जाएगा. इसमें फाइट मास्टर भी बैंकॉक का है, जो कि फाइट सीन को तैयार करवाएगा. मूवी के राइटर, डायरेक्टर और म्यूजिशियन आशी तिवारी हैं. प्रोड्यूसर भी वो खुद ही हैं. वहीं, फिल्म के लीड एक्टर के नाम का अभी खुलासा नहीं किया गया है, मूवी के नाम और एक्टर के नाम की घोषणा भी जल्द ही होगी.

प्राइवेट वीडियो से त्रिशाकर मधु ने मचाया था हंगामा

एक्ट्रेस त्रिशाकर मधु ने अपने वायरल (Trishakar Madhu Viral video) प्राइवेट वीडियो से सोशल मीडिया पर काफी हंगामा मचा दिया था. वीडियो में एक्ट्रेस को बॉयफ्रेंड (Trishakar Madhu Boyfriend) के साथ आपत्तिजनक हालत में देखा गया था, जिसके बाद सोशल मीडिया यूजर्स ने उन्हें जमकर खरी-खोटी सुनाया था. इशके बाद एक्ट्रेस को लोगों से इसके लिए माफी भी मांगनी पड़ी थी और उन्होंने सफाई दी थी कि उन्हें किसी ने बदनाम करने के लिए ऐसा किया है. हालांकि, इस वीडियो के वायरल होते ही एक्ट्रेस को काफी लाइमलाइट मिल गई थी और उन्हें बतौर लीड एक्ट्रेस पहली फिल्म ‘नमक हराम’ एक्टर कुंदन भारद्वाज के अपोजिट ऑफर हुई थी. अब इसी के साथ ही उन्हें दूसरी फिल्म भी ऑफर हो गई है.

Tags: Bhojpuri, Bhojpuri Actress, Trishakar madhu



image Source

Enable Notifications OK No thanks