Maharashtra Political Crisis LIVE: महाराष्ट्र विधानसभा स्पीकर के लिए चुनाव तय, भाजपा के नार्वेकर के सामने अघाड़ी ने उतारा ये चेहरा


12:26 PM, 02-Jul-2022

राजन साल्वी ने दायर किया नामांकन

महाराष्ट्र विधानसभा स्पीकर पद के लिए शिवसेना विधायक राजन साल्वी ने दायर किया नामांकन।

12:02 PM, 02-Jul-2022

एमवीए ने घोषित किया स्पीकर पर के लिए उम्मीदवार

महा विकास अघाड़ी ने महाराष्ट्र विधानसभा स्पीकर पद के लिए शिवसेना के विधायक राजन साल्वी का नाम आगे बढ़ाया है। वे भाजपा के राहुल नार्वेकर के खिलाफ खड़े होंगे। इसी के साथ यह तय हो गया है कि विधानसभा अध्यक्ष पद के लिए तीन जुलाई को चुनाव होंगे। 

11:24 AM, 02-Jul-2022

ईडी के समन पर बोले राउत, सांसद के तौर पर पेश होना मेरी जिम्मेदारी

शिवसेना सांसद संजय राउत ने ईडी द्वारा पूछताछ किए जाने के मामले पर बयान दिया है। उन्होंने कहा है कि एक जिम्मेदार नागरिक और सांसद होने के नाते यह मेरी जिम्मेदारी है कि अगर कोई जांच एजेंसी मुझे बुलाए तो मैं उनके सामने पेश हूं। समस्या है कि उन्हें इस पर शक है। उनके अधिकारियों ने मुझसे अच्छा बर्ताव किया। मैंने उनसे कहा कि अगर जरूरत होगी तो मैं फिर आउंगा। 

10:09 AM, 02-Jul-2022

Maharashtra Political Crisis LIVE: महाराष्ट्र विधानसभा स्पीकर के लिए चुनाव तय, भाजपा के नार्वेकर के सामने अघाड़ी ने उतारा ये चेहरा

संजय राउत बोले- मुझे भी मिला था गुवाहाटी जाने का प्रस्ताव

शिवसेना नेता और सांसद संजय राउत ने दावा किया है कि शिंदे गुट की तरफ से उन्हें भी गुवाहाटी जाने का प्रस्ताव मिला था। उन्होंने कहा, “मुझे भी गुवाहाटी आने को कहा गया। पर मैं वहां नहीं गया, क्योंकि मैं बालासाहेब ठाकरे को मानने वाला हूं। जब सच आपकी तरफ हो तो किसका डर?”





Source link

Enable Notifications OK No thanks