Agnipath Protest Live: ‘अग्निपथ’ के विरोध में आज बिहार बंद, रक्षा मंत्री राजनाथ ने बुलाई बैठक


08:26 AM, 18-Jun-2022

उत्तर प्रदेश में अब तक 260 लोग गिरफ्तार

अग्निपथ योजना के विरोध में उत्तर प्रदेश में हुए हिंसक प्रदर्शन में अब तक 260 लोगों को गिरफ्तार किया गया है। इसमें 109 गिरफ्तारियां बलिया में हुई हैं। वहीं चार जिलों में कुल छह मामले दर्ज किए गए हैं। 

08:13 AM, 18-Jun-2022

तेलंगाना: मृतक राकेश के परिवार को 25 लाख का मुआवजा 

अग्निपथ योजना के खिलाफ तेलंगाना में हुए प्रदर्शन के दौरान छात्र राकेश की मौत पर मुख्यमंत्री के चंद्रशेखर राव ने दुख व्यक्त किया है। राकेश की मौत सिकंदराबाद रेलवे स्टेशन पर प्रदर्शन के दौरान पुलिस फायरिंग में हुई थी। इसके बाद मुख्यमंत्री केसीआर ने राकेश के परिजनों 25 लाख रुपये की अनुग्रह राशि और परिवार के एक सदस्य को सरकारी नौकरी की घोषणा की है। 

 

08:04 AM, 18-Jun-2022

बिहार के 12 जिलों में इंटरनेट बंद

छात्र संगठनों की ओर से बुलाए गए बिहार बंद और तीन दिन से हो रहे हिंसक प्रदर्शन को देखते हुए नीतीश सरकार ने राज्य के 12 जिलों में इंटरनेट बंद करने का फैसला किया है। जिन जिलों में इंटरनेट सुविधा पर रोक लगाई गई है, उनमें रोहतास, लखीसराय, औरंगाबाद, कैमूर, भोजपुर, बक्सर, सारण, समस्तीपुर, बेगूसराय, नवादा, चंपारण और वैशाली शामिल हैं। यह रोक अलग 48 घंटे तक लागू रहेगी।

07:43 AM, 18-Jun-2022

Agnipath Protest Live: ‘अग्निपथ’ के विरोध में आज बिहार बंद, रक्षा मंत्री राजनाथ ने बुलाई बैठक

अग्निपथ योजना के विरोध में छात्र संगठनों द्वारा बुलाए गए बिहार बंद को राजद और जीतनराम मांझी की पार्टी हिंदुस्तान आवाम मोर्चा का समर्थन मिला है। खास बात यह है कि ‘हम’ भाजपा के सहयोगी दलों में से एक है। 



Source link

Enable Notifications OK No thanks