अजय देवगन के पास है 6 करोड़ की रोल्स रॉयस, आलिया भट्ट भी हैं करोड़ों की कारों की मालकिन


हाल ही में रिलीज हुई एक्ट्रेस आलिया भट्ट (Alia Bhatt) स्टारर फिल्म ‘गंगूबाई काठियावाड़ी’ (Gangubai Kathiawadi) दर्शकों को खूब पसंद आ रही है. फिल्म ने पहले ही दिन बॉक्स ऑफिस पर 10.50 करोड़ रुपयों का कलेक्शन किया है. फिल्ममेकर संजय लीला भंसाली (Sanjay leela Bhansali) की इस फिल्म में आलिया भट्ट के साथ ही अजय देवगन (Ajay Devgan) भी मुख्य भूमिका में हैं.

बहरहाल, आज हम आपको इस फिल्म की स्टार कास्ट यानी अजय देवगन, आलिया भट्ट और डायरेक्टर संजय लीला भंसाली के पास मौजूद लग्ज़री गाड़ियों के बारे में बताने जा रहे हैं. 


फिल्म ‘गंगूबाई काठियावाड़ी’ की लीड एक्ट्रेस आलिया भट्ट के पास एक से बढ़कर एक लग्ज़री गाड़ियां मौजूद हैं. मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो आलिया के पास 1.37 करोड़ रुपए कीमत की BMW 7-Series कार है.

वहीं, एक्ट्रेस ने साल 2019 में Range Rover Vogue कार भी खरीदी थी जिसकी कीमत 2 करोड़ रुपए के आस-पास बताई जाती है. आलिया के बाद अब बात करते हैं अजय देवगन की जिन्होंने फिल्म  ‘गंगूबाई काठियावाड़ी’ में करीम लाला का किरदार निभाया है. आपको बता दें कि अजय देवगन के पास भी एक से बढ़कर एक गाड़ियां मौजूद हैं. 


 
अजय देवगन के पास मौजूद गाड़ियों में Rolls-Royce Cullinan जैसी शानदार गाड़ी शामिल है. मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो अजय देवगन के पास मौजूद Rolls-Royce Cullinan कार की कीमत 6.95 करोड़ रुपए के आस-पास है. अजय देवगन के पास मौजूद अन्य लग्ज़री गाड़ियों में  Maserati Quattroporte का नाम भी शामिल है. मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो Maserati Quattroporte की कीमत लगभग 2 करोड़ रुपए के आस-पास है. वहीं, अब बात कर लेते हैं संजय लीला भंसाली की तो फिल्ममेकर के पास भी Mercedes Benz S-Class जैसी कार है जिसकी कीमत 1.5 करोड़ रुपए के आस-आस है.

पार्टी में इतने ग्लैमरस लुक में पहुंचीं फरहान अख्तर की साली, थाई स्लिट ड्रेस में उनके अंदाज देख उड़ गए सबके होश!

Malaika Arora Career: जब भड़क कर मलाइका अरोड़ा ने कहा था, ‘मुझे Salman Khan ने नहीं बनाया, सेल्फ मेड हूं’

image Source

Enable Notifications OK No thanks