28 साल की उम्र में हैं आलिया भट्ट करोड़ों की मालकिन, जीती हैं इतनी लग्जरी लाइफ!


बॉलीवुड एक्ट्रेस आलिया भट्ट (Alia Bhatt) की फिल्म गंगुबाई काठियावाड़ी (Gangubai Kathiawadi) दस्तक दे चुकी है. इतना ही नहीं, बल्कि फिल्म बॉक्स ऑफिस (Box Office) पर खूब धमाल मचा रही है. फिल्म देखने के बाद हर कोई आलिया (Alia) की एक्टिंग की तारीफ करते हुए दिखाई दे रहा है. आलिया के फैंस उन्हें नेशनल ऑवर्ड का हकदार बता रहे हैं. मासूम सी दिखने वाली आलिया (Alia) के लिए ऐसा कैरेक्टर प्ले करना आसान नहीं था, लेकिन उन्होंने इसे बखूबी कर दिखाया. बहुत कम उम्र में आलिया (Alia) ने खुद को साबित कर दिखाया है. हाल ही में आलिया (Alia Bhatt) ने शाहरुख खान (Shah Rukh Khna) के संग मिलकर फिल्म प्रोडक्शन में भी कदम रख लिया है.

एक्ट्रेस ने अपनी मेहनत के दम पर करोड़ों की नेट वर्थ बनाई है. मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो आलिया भट्ट (Alia Bhatt Net Worth) की नेट वर्थ 165 करोड़ रुपये हैं. आलिया (Alia) के पास बांद्रा में एक घर भी है जिसकी कीमत 32 करोड़ के आसपास बताई जाती है. इसके अलावा उनके पास खुद की वैनिटी वैन है. आलिया (Alia Bhatt) के पास लंदन के एक पॉश इलाके में भी एक घर है. प्रॉपर्टी में निवेश करना आलिया भट्ट को खूब पसंद है, यही वजह है कि वो अपने लिए नए-नए घर खरीद रही हैं. कुछ महीनों पहले ही आलिया भट्ट (Alia Bhatt) ने खुद के लिए जुहू में एक घर खरीदा था.


जिसके बाद रणबीर कपूर की बिल्डिंग में भी उन्होंने घर लिया है. बॉलीवुड की सबसे ज्यादा पैसा कमाने वाली एक्ट्रेस में आलिया भट्ट शामिल हैं. आलिया के पास कई बड़ी-बड़ी फिल्में होने के साथ-साथ बड़े ब्रांड्स के एड भी हैं. आलिया को भी अपने बॉयफ्रेंड रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) की तरह गाड़ियों का बेहद शौक है. आलिया (Alia) के पास एक रेंज रोवर वोग है जिसकी कीमत 1.74 करोड़ रुपये है. इतना ही नहीं उनके पास ऑडी ए6 है जिसकी कीमत 61 लाख रुपये है और बीएमडब्ल्यू 7 सीरीज भी हैं. जिसकी कीमत लगभग 1.37 करोड़ के करीब बताई जाता है.  

ये भी पढ़ें:-  जब सिद्धांत चतुर्वेदी का गर्लफ्रेंड से 4 साल का टूटा था रिश्ता, प्यार और सपने में से चुनना पड़ा था किसी एक को

ये भी पढ़ें:- शाहिद कपूर की बर्थडे पार्टी में अनन्या पांडे और ईशान खट्टर एक-दूसरे में खोए आए नजर, क्या परिवार ने रिश्ते को कर दिया है अप्रूव?



image Source

Enable Notifications OK No thanks