Ajith Kumar: राइफल शूटिंग में अजित कुमार ने लहराया परचम, 4 स्वर्ण और 2 कांस्ट मेडल किए अपने नाम


तमिल सिनेमा (Tamil Cinema) के सुपरस्टार एक्टर अजित कुमार (Ajith Kumar) अपनी दमदार एक्टिंग के लिए जाने जाते हैं. वो मनोरंजन जगत में अपना लोहा मनवा ही चुके हैं. उनकी फिल्मों को दर्शकों की ओर से ढेर सारा प्यार मिलता है. ऐसे में अब एक्टर राइफल शूटिंग (Ajith Kumar Shooting) में भी अपना झंडा बुलंद कर रहे हैं. सामने आई जानकारी के मुताबिक अभिनेता ने 47वीं तमिलनाडु राज्य शूटिंग चैंपियनशिप (Ajith Kumar Wins four gold Medal) में हिस्सा लिया, जहां उन्होंने चार गोल्ड मेडल अपने किए. इसके साथ ही उन्होंने 2 कांस्य पदक भी जीता है.

जानकारी के मुताबिक, एक्टर अजित (Ajith Kumar Shooting championship) ने इस सीएफपी मास्टर मेन टीम इवेंट, एसटीडी पी मास्टर मेन टीम इवेंट और 50 मीटर एफपी मास्टर मेन टीम इवेंट सहित चार टीम स्पर्धाओं में स्वर्ण पदक जीते हैं. उनकी शूटिंग कॉम्पिटीशन की फोटोज और वीडियोज भी सोशल मीडिया पर सामने आई है. बता दें कि 47वीं तमिलनाडु स्टेट शूटिंग चैंपियनशिप त्रिची में आयोजित की गई थी.

Ajith Kumar Wins 4 gold And 2 Bronze Medal

गौरतलब है कि एक्टर अजित एक्टिंग और सिनेमा जगत में एक्टिव तो हैं हीं. इसके अलावा वो राइफल शूटिंग (Ajith Kumar Rifle Shooting) का भी शौक रखते हैं. खाली समय में वो अपने पैशन को पूरा करते हैं. फिल्मों में आने से पहले एक्टर राइफल शूटिंग ही करते थे. इसके वो एक अच्छे बाइकर भी हैं. हाल ही में उन्होंने एच विनोद के साथ अपनी अगली फिल्म #AK61 (अस्थाई टाइटल) की शूटिंग शुरू की है. इसके लिए उन्होंने एक लंबी बाइक यात्रा को पूरा किया है. वर्कफ्रंट की बात की जाए रिपोर्ट्स की मानें तो अजित की फिल्म ‘AK61’ का फर्स्ट लुक और नाम का ऐलान रक्षाबंधन और स्वतंत्रता दिवस के मौके पर 13 अगस्त को किया जाएगा. मेकर्स अभी प्लान कर रहे हैं. उनकी इस मूवी को बोनी कपूर द्वारा प्रोड्यूस की जा रही है. आखिरी बार एक्टर ‘वलीमई’ (Valimai) में नजर आए थे. उनकी इस फिल्म को भी बोनी कपूर ने ही प्रोड्यूस किया था.

Tags: Ajith Kumar, South indian actor

image Source

Enable Notifications OK No thanks