Akshara Singh Fees: भोजपुरी ऐक्ट्रेस अक्षरा सिंह ने बढ़ाई फीस, अब एक फिल्म के लिए करेंगी दोगुना चार्ज


भोजपुरी इंडस्ट्री की नंबर वन एक्ट्रेसेस में से एक अक्षरा सिंह हर दिन सफलता की तरफ एक कदम बढ़ा रही हैं। उनकी जबरदस्त फैन फॉलोइंग है और उनकी फिल्मों को देखना लोग पसंद करते हैं। यही वजह है कि उन्होंने अपनी फीस बढ़ा ली है। बताया जा रहा है कि वो रवि किशन के बाद अब अक्षरा भी अपकमिंग प्रोजेक्ट्स के लिए पहले से ज्यादा चार्ज करेंगी। उन्होंने ‘डार्लिंग’ मूवी के लिए दोगुना पैसा लिया है। इस तरह वो भोजपुरी इंडस्ट्री की सबसे महंगी हिरोइन बन गई हैं।

अक्षरा को महंगी कीमत पर साइन करने को लेकर फिल्म ‘डार्लिंग’ के निर्माता प्रदीप के शर्मा ने कहा कि अक्षरा सिंह डिजर्व करती हैं। वे सिलेक्टेड काम करती हैं और वे हमारी स्क्रिप्ट की डिमांड है। ये तो अच्छी बात है। इसमें कोई बड़ी बात नहीं है। उन्होंने कहा कि ‘डार्लिंग’ की स्क्रिप्ट में फीमेल लीड सिंगर हैं, जिसको वो पूरी तरह सूट करती हैं। अक्षरा के साथ इस फिल्म में निर्माता प्रदीप के शर्मा के बेटे राहुल शर्मा लांच हो रहे हैं।

‘अक्षरा से बेहतर कोई नहीं हो सकता’


वहीं, इसको लेकर डायरेक्टर रजनीश मिश्रा ने कहा कि इस कहानी में अक्षरा से बेहतर कोई नहीं हो सकता है। इसलिए हमने उन्हें फिल्म की कहानी के अनुसार उनको महंगे दाम पर साइन किया।

एक नहीं, दिलीप गुलाटी की तीन- तीन फिल्मों में नजर आएंगी रानी चटर्जी, तस्वीरें हुई वायरल
इस वजह से बढ़ाई है फीस
अक्षरा ने भी माना कि वे अब सेलेक्टिव काम करना चाहती हैं। इसलिए उन्होंने फीस बढ़ाई है। भले ही उन्होंने अपनी फीस बढ़ा दी है, लेकिन लोग उन्हें बढ़ी हुई फीस भी देने के लिए तैयार हैं। उन्होंने कहा, ‘ये भोजपुरी इंडस्ट्री के लिए भी अच्छी बात है कि हिरोइन भी अपनी प्रतिभा और काम के हिसाब से फिल्मों के चार्ज करने के लिए प्रेरित हो। इसमें बुरा कुछ भी नहीं है। हर कोई जिंदगी में आगे बढ़ाना चाहता है। मैंने कई प्रोजेक्ट्स फ्रेंडली नोट्स पर किये हैं और आज भी कर रही हूं। वो एक अलग बात है, लेकिन अब मैं और भी अच्छे काम करना चाहती हूं, इसलिए पैसे तो खर्च करने होंगे।’



image Source

Enable Notifications OK No thanks