Akshara Singh met Aamir Khan: क्या आमिर खान संग काम करने वाली हैं भोजपुरी एक्ट्रेस अक्षरा सिंह? सामने आई तस्वीर


भोजपुरी सेंसेशन अक्षरा सिंह (Akshara Singh) अब बॉलीवुड की मशहूर हस्तियों के साथ काफी मेल-जोल रख रही हैं. हाल के दिनों में वे हिंदी गानों (Akshara Singh hindi Songs) पर भी काफी ध्यान दे रही हैं, जिन्हें खूब पसंद किया जाता है. इसी बीच उनकी एक दिलचस्प तस्वीर सामने आई है जिसमें वे बॉलीवुड के मिस्टर परफेक्शनिस्ट कहे जाने वाले आमिर खान (Aamir Khan) के साथ दिख रही हैं. इस फोटो को खुद अभिनेत्री ने अपने सोशल पेज पर शेयर किया है जिस पर उनके साथी कलाकार रिएक्शन्स दे रहे हैं. वहीं उनके चाहने वाले भी उन्हें फना फेम स्टार के साथ देख काफी खुश हैं और यह जानने के लिए एक्साइटेड हैं कि क्या वे उनके साथ किसी प्रोजेक्ट्स में आने वाली हैं.

Also Read: Akshara Singh Fees: मोनालिसा को पछाड़ अक्षरा सिंह बनीं सबसे महंगी भोजपुरी एक्ट्रेस, नई फिल्म से मिली इतनी फीस

आमिर से मिलकर अक्षरा सिंह ने जाहिर की खुशी
अक्षरा सिंह सुपरस्टार आमिर खान से मिलकर काफी एक्साइटेड हैं और खुश हैं. अभिनेता के साथ एक भोजपुरी एक्ट्रेस ने फिल्मी पोज वाली तस्वीर शेयर की है जिसमें दोनों हंसते हुए पोज देते देखे जा सकते हैं. लेडीस्टार ने फोटो के कैप्शन में उन्होंने लिखा, ‘ऐसे जीनियस माइंड वाले एक्टर से मिलकर मैं धन्य हो गई. ऐसा बिल्कुल भी नहीं लगा कि हम पहली बार मिले हैं. हर किसी के पसंदीदा आमिर सर के साथ बिताया सबसे अच्छा समय.. हमने साथ में सभी अच्छी बातचीत और खूब मस्ती की….’इसी के साथ उन्होंने दो हर्ट इमोजी भी बनाए. उन्होंने अभिनेता को उनसे मिलने और वक्त देने के लिए शुक्रिया किया.

सलीम मर्चेंट के साथ आई थी अक्षरा की पिक्चर
आपको बता दें कि पिछले दिनों ही अक्षरा बॉलीवुड के मशहूर म्यूजिक कम्पोजर सलीम मर्चेंट (Salim Merchant) से मिली थीं. इससे साफ जाहिर है कि एक्ट्रेस भोजपुरी के बाद अब बॉलीवुड में काफी दिलचस्पी ले रहे हैं. आमिर से पहले सलीम मर्चेंट के साथ अक्षरा की मुलाकात ने इस बात का इशारा कर दिया था कि वे अब हिंदी किसी धमाकेदार प्रोजेक्ट्स के साथ आने वाली हैं.

भोजपुरी की सबसे महंगी एक्ट्रेस हैं अक्षरा
हाल ही में एक्ट्रेस ने अपनी फीस भी बढ़ाई है. अक्षरा भोजपुरी इंडस्ट्री (Bhojpuri Cinema) की सबसे खूबसूरत एक्ट्रेसेस में से एक हैं और दिन व दिन वे नए अचीवमेंट हासिल करती जा रही हैं. इधर आने का नहीं’ फेम अभिनेत्री ने अपनी अपकमिंग भोजपुरी फिल्म ‘डार्लिंग’ के लिए दुगना पैसों की मांग की है. अब वे भोजपुरी में सबसे महंगी हेरोइन बन गयी हैं. आपको बता दें कि अक्षरा के साथ इस फिल्म में निर्माता प्रदीप के शर्मा के बेटे राहुल शर्मा लांच हो रहे हैं.

Tags: Aamir khan, Akshara singh, Bhojpuri



image Source

Enable Notifications OK No thanks