‘Prithviraj’ के ट्रेलर लॉन्च पर मां को यादकर रो पड़े Akshay Kumar, कहा- वो होतीं तो मुझ पर गर्व करतीं


अक्षय कुमार (Akshay Kumar) की फिल्म ‘पृ्थ्वीराज’ (Prithviraj trailer) का ट्रेलर रिलीज कर दिया गया है। ऐक्टर के साथ-साथ फैंस भी उनकी इस फिल्म का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। अक्षय इस फिल्म में पृथ्वीराज चौहान के लीड किरदार में हैं। इस किरदार के लिए अक्षय ने जी-तोड़ मेहनत की। लेकिन ट्रेलर के लॉन्च इवेंट पर अक्षय कुमार भावुक हो गए और उनकी आंखों से आंसू बह निकले। वजह थीं अक्षय कुमार की मां।

अक्षय कुमार ने कहा कि काश आज उनकी मां उन्हें ‘पृथ्वीराज’ बनते हुए देख पातीं। अक्षय की मां का 8 सितंबर 2021 को निधन हो गया था। खराब तबीयत के कारण अक्षय की मां को तब आईसीयू में भी भर्ती कराया गया था, लेकिन उन्हें बचाया न जा सका। अक्षय ने 8 मई को मदर्स डे के मौके पर मां को याद करते हुए एक इमोशनल पोस्ट भी लिखा था।

मां को याद कर भावुक हुए अक्षय
‘पृथ्वीराज’ के ट्रेलर लॉन्च पर भी वह रो पड़े और बोले, ‘यह एक एजुकेशनल फिल्म है। इसके बारे में हर किसी को सीखना और जानना चाहिए। मुझे इस फिल्म के साथ जुड़कर बहुत गर्व महसूस हो रहा है। काश मेरी मां मुझे यह रोल प्ले करते हुए देख पातीं। उन्हें बहुत गर्व महसूस होता।’

Prithviraj Trailer: विजयी भव:! अक्षय कुमार की ‘पृथ्वीराज’ का ट्रेलर रिलीज, 3 जून को आएगी फिल्म

akshay kumar mom

मां और बहन के साथ अक्षय कुमार

Prithviraj Trailer OUT: अक्षय कुमार की ‘पृथ्वीराज’ का ट्रेलर रिलीज, छा गईं खूबसूरत Manushi Chhillar और मोहम्मद गोरी बने मानव विज
डायरेक्टर के मुताबिक किया काम

अक्षय कुमार ने आगे बताया कि उन्होंने पृथ्वीराज चौहान के किरदार में ढलने के लिए न तो कुछ सीखा और न ही कुछ भुलाया। वह बस वैसे ही करते गए, जैसा डायरेक्टर ने उन्हें करने के लिए बोला। अक्षय के मुताबिक, उन्होंने डायरेक्टर को फॉलो किया।

Akshay Kumar पर Vivek Agnihotri के तीखे बोल, कहा- मजबूरी में की थी ‘The Kashmir Files’ की तारीफ
3 जून को रिलीज होगी ‘पृथ्वीराज’
‘पृथ्वीराज’ को डॉक्टर चंद्रप्रकाश द्विवेदी ने लिखा और डायरेक्ट किया है। फिल्म में अक्षय कुमार के ऑपोजिट मानुषी छिल्लर (Manushi Chhillar) हैं। उनके अलावा सोनू सूद (Sonu Sood) और मानव विज (Manav Vij) भी ‘पृथ्वीराज’ में नजर आएंगे। मानव विज, सुल्तान मोहम्मद गोरी के रोल में हैं। फिल्म (Prithviraj release date) 3 जून 2022 को रिलीज होगी।

image Source

Enable Notifications OK No thanks