‘सोरारई पोटरु’ के हिंदी रीमेक की अक्षय कुमार ने शुरू की शूटिंग, सूर्या का कैमियो कंफर्म


ऐक्टर अक्षय कुमार की इसी महीने सम्राट पृथ्वीराज सिनेमाघरों में रिलीज हुई और ये कुछ खास कमाल नहीं दिखा पाई। अब अक्षय कुमार ने इस फिल्म से फ्री होकर अपनी अपकमिंग फिल्म की शूटिंग शुरू कर दी है। सोशल मीडिया पर अक्षय कुमार ने खुद बताया कि वह साउथ फिल्म के हिंदी रीमेक सोरारई पोटरु की शूटिंग शुरू करने जा रहे हैं और इस फिल्म में साउथ सुपरस्टार सूर्या का कैमियो भी होगा। सूर्या और अक्षय दोनों ने ही सोशल मीडिया पर सोरारई पोटरु के हिंदी रीमेक को लेकर खास पोस्ट शेयर किया।

अक्षय कुमार (Akshay Kumar) की गोद में लेटे नजर आ रहे सूर्या ने तस्वीर शेयर करते हुए ट्विटर पर लिखा, अक्षय कुमार सर आपसे मिलना शानदार रहा। एक बार फिर आप इस कहानी को जीवित करने जा रहे हैं। सोरारई पोटरु की हिंदी टीम के साथ बिताया हर एक मिनट मैंने खूब एन्जॉय किया। मेरा भी इसमें छोटा कैमियो आपको देखने को मिलेगा।

अक्षय कुमार ने सूर्या को कहा भाई
वहीं अक्षय कुमार ने सूर्या के इस पोस्ट को रिट्वीट किया और लिखा, शुक्रिया मेरे भाई। हमें भी इस इंस्पायरिंग कहानी को दोबारा शूट करते हुए बहुत मजा आया। चेन्नई में सबकुछ बहुत प्यारा था सिर्फ हमारी कैप्टन सुधा कोंगरा काफी सख्त हैं।

कौन हैं डायरेक्टर
बता दें सुधा कोंगाना (Sudha Kongara Prasad) मशहूर फिल्म डायरेक्टर हैं। उन्होंने ही सोरारई पोटरु (Soorarai Pottru in Hindi) का डायरेक्शन किया था और अब वहीं हिंदी में भी इस फिल्म को बना रही हैं।

Vikram: कमल हासन ने खोली तिजोरी, सूर्या को दी लग्‍जरी घड़ी, डायरेक्टर को कार, बांटे 13 बाइक्‍स
कब आई थी साउथ की सोरारई पोटरु
12 नवंबर 2022 में सोरारई पोटरु (Soorarai Pottru ) रिलीज हुई थी। इसे फैंस ने न केवल थिएटर में देखा बल्कि ये ओटीटी पर भी मौजूद हैं। ये फिल्म एयर डेक्कन के संस्थापक कैप्टन जी आर गोपीनाथ के जीवन पर आधारित है। इस फिल्म को देश में ही नहीं बल्कि दुनिया में भी खूब प्यार मिला था। गोल्डन ग्लोब अवॉर्ड्स में भी इस फिल्म की स्क्रीनिंग हुई थी।

image Source

Enable Notifications OK No thanks