अक्षय ने 28 साल पहले DID Li’l Masters के सेट पर शूट किया था ‘टिप टिप बरसा पानी’, सुनाया किया किस्सा


ऐक्टर अक्षय कुमार (Akshay Kumar) को बॉलिवुड में 30 साल हो चुके हैं। 3 दशक लंबे वक्त में अक्षय ने ढेरों हिट फिल्में दीं और कई अवॉर्ड जीते। ‘खिलाड़ी’ सीरीज की फिल्मों के जरिए अक्षय ने अपनी एक अलग पहचान बनाई और उन्हें ‘खिलाड़ी कुमार’ के नाम से भी जाना जाने लेगा। अक्षय अब अपनी फिल्म ‘सम्राट पृथ्वीराज’ (Samrat Prithviraj) के प्रमोशन में बिजी हैं। हाल ही अक्षय अपनी इस फिल्म को प्रमोट करने रिएलिटी शो DID L’il Masters 5 में पहुंचे।

डीआईडी लिटिल मास्टर्स के सेट पर शूट

यहां कंटेस्टेंट सादिया ने अक्षय की फिल्म ‘मोहरा’ (Mohra) के ‘टिप टिप बरसा पानी’ (Tip Tip Barsa Pani) पर गजब का डांस किया, जिसे देख ऐक्टर को एक मजेदार किस्सा याद आ गया। अक्षय ने बताया कि 28 साल पहले उन्होंने इस गाने को ‘डीआईडी लिटिल मास्टर्स’ के सेट पर शूट किया था।


Kapil Sharma ने उड़ाया Akshay Kumar की उम्र का मजाक, क्‍या फिर नाराज हुए ख‍िलाड़ी कुमार? देखें, Video
अक्षय ने सुनाया 28 साल पहले ‘टिप टिप’ सॉन्ग का किस्सा

अक्षय कुमार को-स्टार मानुषी छिल्लर (Manushi Chhillar) के साथ ‘डीआईडी लिटिल मास्टर्स 5’ में पहुंचे थे। उन्होंने इस गाने से जुड़ी यादों को शेयर करते हुए कहा, ‘सादिया की परफॉर्मेंस देख मुझे पुराना वक्त याद आ गया। मैंने इस गाने को इसी सेट पर 28 साल पहले शूट किया था। और आप दोनों को परफॉर्म करते देख मैं बीती यादों में खो गया। रवीना ने भी येलो कलर की साड़ी पहनी हुई थी।’

Video: सुबह 4 बजे Akshay Kumar के जिम पहुंचे Kapil Sharma के छूटे पसीने, तलवार देख सिर पर पैर रख भागे
Prithviraj Controversy: अक्षय कुमार की ‘पृथ्वीराज’ पर एक और विवाद, अब राजपूत करणी सेना भड़की, नाम बदले जाने की मांग
1994 की दूसरी सबसे ज्यादा कमाई वाली फिल्म है ‘मोहरा’

‘मोहरा’ एक ऐक्शन-थ्रिलर फिल्म थी जो 1994 में रिलीज हुई थी। फिल्म में रवीना टंडन (Raveena Tandon), अक्षय कुमार और सुनील शेट्टी (Suniel Shetty) लीड रोल में थे। यह फिल्म उस साल की दूसरी सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्म थी और तब इसे ‘ऑल टाइम ब्लॉकबस्टर’ डिक्लेयर किया गया था। बात करें ‘सम्राट पृथ्वीराज’ की तो यह 3 जून को रिलीज होगी। फिल्म में अक्षय कुमार और मानुषी छिल्लर के अलावा संजय दत्त और सोनू सूद भी हैं।



image Source

Enable Notifications OK No thanks