‘बड़े मियां छोटे मियां’ के लिए अक्षय-टाइगर की फीस में की गई कटौती? जानें क्या बोले जैकी भगनानी


जैकी भगनानी (Jackky Bhagnani) की फिल्म ‘छोटे मियां बड़े मियां’ (Bade Miyan Chote Miyan) लगातार चर्चा में बनी हुई है. जैकी भगनानी की इस फिल्म में अक्षय कुमार और टाइगर श्रॉफ साथ काम करते नजर आएंगे. जब से इस फिल्म का ऐलान हुआ है, फैंस फिल्म को लेकर और अधिक जानकारी आने का इंतजार कर रहे हैं. इस बीच ऐसी भी खबरें आईं कि स्टार्स की फीस के चलते फिल्म ओवर बजट जा रही थी, जिसके चलते फिल्म को ठंडे बस्ते में डाला जा रहा है. फिल्म को लेकर चल रही इन अफवाहों पर अब खुद जैकी भगनानी ने प्रतिक्रिया दी है.

फिल्म निर्माता और एक्टर जैकी भगनानी ने अक्षय कुमार और टाइगर श्रॉफ स्टारर पूजा एंटरटेनमेंट की आगामी एक्शन थ्रिलर ‘बड़े मियां छोटे मियां’ के लिए पे-कट का चयन करने की खबरों पर रिएक्शन दिया है. उन्होंने पूजा एंटरटेनमेंट की अगली फिल्म ‘बड़े मियां छोटे मियां’ को लेकर फैली वित्तीय समस्याओं की खबरों को गलत बताया है और सोशल मीडिया पर फैली रिपोर्ट्स को भी खारिज किया है.

जैकी भगनानी ने इस संबंध में एक ट्वीट भी किया, जिसमें उन्होंने फिल्म बनाने के लिए दोनों लीड एक्टर्स की फीस में कटौती की खबरों को गलत बताया है. अपने ट्वीट में जैकी ने लिखा- ‘बिल्कुल गलत !! स्त्रोत- खुद निर्माता (मुझे यकीन है कि मैं विश्वसनीय हूं.) इस एक्शन से भरपूर धमाके के लिए तैयार हो जाइये, जो हमेशा से ट्रैक पर थी.’

Jackky Bhagnani, bade miyan chote Miyan, akshay kumar, tiger shroff, jackky bhagnani akshay kumar fee, bmcm, जैकी भगनानी, बड़े मियां, छोटे मियां, टाइगर श्रॉफ, bollywood news

जैकी भगनानी का ट्वीट. (फोटो साभारः ट्विटरः @jackkybhagnani)

दरअसल, फिल्म को लेकर कहा जा रहा था कि अक्षय कुमार और टाइगर श्रॉफ की पिछली कुछ फिल्में बॉक्स ऑफिस पर धड़ाम साबित हुई हैं, जिसके चलते मेकर्स ने दोनों अभिनेताओं की फीस में कटौती का फैसला किया. लेकिन, अब खुद जैकी भगनानी ने इन खबरों को खारिज कर दिया है.

Tags: Akshay kumar, Bollywood, Bollywood news

image Source

Enable Notifications OK No thanks