आलिया भट्ट ने इस तरह प्लान की है अपनी प्रेगनेंसी, ना काम रुकेगा ना आराम में आएगी अड़चन


रणबीर कपूर और आलिया भट्ट ने इस साल अप्रैल में शादी की और अब वे दोनों अपने पहले बच्चे का इंतजार कर रहे हैं। आलिया भट्ट ने अपनी प्रेग्नेंसी की अनाउंसमेंट अपने सोशल मीडिया पर किया, जिसके बाद उनके इंडस्ट्री के दोस्त और फैंस खुशी से पागल हो गए। सभी की बधाईयां रूकने का नाम ही नहीं ले रही हैं। रणबीर और आलिया की इस खुशी में उनका परिवार काफी खुश है। सभी ने अपने-अपने तरीके से कपल को विश कर रहे हैं। इस बीच आलिया ने अपने काम और अपने बच्चे के बीच की प्लानिंग काफी सही तरीके से की है।

आलिया ने कर ली है सारी प्लानिंग
ये सभी जानते हैं कि आलिया भट्ट अपने काम को लेकर कितनी सीरियस रहती हैं। उन्होंने शादी करने के तुरंत बाद ही अपनी फिल्मों की शूटिंग भी शुरू कर दी थी और अब वो अपनी प्रेग्नेंसी की प्लानिंग भी काफी बढ़िया तरीके से कर रही हैं। ‘ईटाइम्स’ की रिपोर्ट के अनुसार, आलिया जुलाई महीने के बीच में यूके से वापस आ जाएंगी और उन्हें उनके पति रणबीर कपूर लेने भी जाएंगे। इसके बाद आलिया घर पर ही आराम करेंगी। इसी के साथ आलिया ने अपनी प्रेग्नेंसी को इस तरह से प्लान किया है ताकि उनके काम पर इसका असर न हो।

Neetu Kapoor ने दिखाई रणबीर और आलिया की अनदेखी फोटो, बहू-बेटे का रोमांटिक अंदाज फैंस को खूब भाया
काम और बच्चा दोनों की तैयारी
उसी रिपोर्ट में ये भी कहा गया है कि वो अपनी दोनों फिल्मों ‘रॉकी और रानी की प्रेम कहानी’ और ‘हार्ट ऑफ स्टोन’ की शूटिंग जुलाई खत्म होने से पहले पूरी तर लेंगी। इसके आगे भी वो अपने काम और अपनी प्रेग्नेंसी को साथ लेकर चलेंगी और सब आराम से हैंडल करेंगी।

अधूरी रह गई Rishi Kapoor की इच्छा, आलिया की प्रेगनेंसी की खबर के बाद पुराना वीडियो हुआ वायरल
नीतू कपूर ने लुटाया प्यार
ऐसे में रणबीर की मां नीतू कपूर जूनियर कपूर के आने की खबर के बाद से काफी एक्साइटेड हैं। ऐक्ट्रेस ने होने वाले माता-पिता की एक अनदेखी फोटो भी शेयर की है और साथ ही अपने बेटे और बहू के लिए खूब सारा प्यार भेजा है। फोटो को शेयर करते हुए उन्होंने कैप्शन में लिखा, ‘गॉड ब्लेस।’

Ranbir Kapoor Baby: रणबीर कपूर अपने बच्चे के लिए करेंगे जीतोड़ मेहनत, आलिया की प्रेग्नेंसी के बीच वायरल हुआ ये वीडियो
आलिया भट्ट की फिल्में
आलिया भट्ट अपने काम को लेकर भी पूरा ध्यान दे रही हैं। उन्होंने अपनी फिल्मों की शूटिंग को फिलहाल के लिए रोका नहीं है, क्योंकि वो अपने शेड्यूल को ठीक तरह से निपटाने के बारे में सोच रही हैं। हालिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, वो अपनी प्रेग्नेंसी और अपने काम को काफी अच्छे से हैंडल करने के बारे में सोच रही हैं।

image Source

Enable Notifications OK No thanks