आलिया भट्ट जीती हैं बेहद ही लग्जरी लाइफ, महज 29 साल की उम्र में हैं करोड़ों की मालकिन


बॉलीवुड एक्ट्रेस आलिया भट्ट की फिल्म गंगुबाई काठियावाड़ी दस्तक दे चुकी है. इतना ही नहीं, बल्कि फिल्म बॉक्स ऑफिस पर खूब धमाल मचा रही है. फिल्म देखने के बाद हर कोई आलिया की एक्टिंग की तारीफ करते हुए दिखाई दे रहा है. आलिया के फैंस उन्हें नेशनल अवॉर्ड का हकदार बता रहे हैं. मासूम सी दिखने वाली आलिया के लिए ऐसा कैरेक्टर प्ले करना आसान नहीं था, लेकिन उन्होंने इसे बखूबी कर दिखाया. बहुत कम उम्र में आलिया ने खुद को साबित कर दिखाया है. हाल ही में आलिया ने शाहरुख खान के संग मिलकर फिल्म प्रोडक्शन में भी कदम रख लिया है.

एक्ट्रेस ने अपनी मेहनत के दम पर करोड़ों की नेट वर्थ बनाई है. मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो आलिया भट्ट की नेट वर्थ 165 करोड़ रुपये हैं. आलिया के पास बांद्रा में एक घर भी है जिसकी कीमत 32 करोड़ के आसपास बताई जाती है. इसके अलावा उनके पास खुद की वैनिटी वैन है. आलिया के पास लंदन के एक पॉश इलाके में भी एक घर है. प्रॉपर्टी में निवेश करना आलिया भट्ट को खूब पसंद है. यही वजह है कि वो अपने लिए नए-नए घर खरीद रही हैं. कुछ महीनों पहले ही आलिया भट्ट ने खुद के लिए जुहू में एक घर खरीदा था.


रणबीर कपूर की बिल्डिंग में भी उन्होंने एक घर लिया है. बॉलीवुड की सबसे ज्यादा पैसा कमाने वाली एक्ट्रेस में आलिया भट्ट शामिल हैं. आलिया के पास कई बड़ी-बड़ी फिल्में होने के साथ-साथ बड़े ब्रॉन्ड्स के एड भी हैं. आलिया को भी अपने बॉयफ्रेंड रणबीर कपूर की तरह गाड़ियों का बेहद शौक है. आलिया के पास एक रेंज रोवर वोग है जिसकी कीमत 1.74 करोड़ रुपये है. इतना ही नहीं उनके पास ऑडी ए6 है जिसकी कीमत 61 लाख रुपये है. बीएमडब्ल्यू 7 सीरीज भी है जिसकी कीमत लगभग 1.37 करोड़ के करीब है.  

ये भी पढ़ें:- आज 6000 करोड़ के मालिक हैं शाहरुख खान, कभी दो वक्त की रोटी भी परिवार को मिलनी थी मुश्किल!

ये भी पढ़ें:- जब 50 साल का अधेड़ फैन माधुरी दीक्षित के घर पहुंचकर करने लगा था गोद लेने की जिद्द, ये थी वजह



image Source

Enable Notifications OK No thanks