Brahmastra:‘केसरिया’ का तेलुगू वर्जन ‘कुमकुमला’, टीजर में दिखा आलिया भट्ट-रणबीर कपूर का रोमांटिक अंदाज


आलिया भट्ट (Alia Bhatt) और रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) की अपकमिंग फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र’ (Brahmastra) का दर्शक बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. रणबीर-आलिया की शादी के समय फिल्म का एक गाना ‘केसरिया’ का टीजर रिलीज किया गया था. जिसे दर्शकों ने हाथों-हाथ लिया था अब इसी गाने का तेलुगु वर्जन में टीजर ‘कुमकुमला’ रिलीज कर दिया गया है.

अयान मुखर्जी के निर्देशन में बन रही फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र’ को पैन इंडिया रिलीज किया जाएगा. आलिया भट्ट  ने शनिवार को ‘ब्रह्मास्त्र’ गाने के तेलुगू वर्जन टीजर को इंस्टाग्राम पर शेयर किया. लगभग 1 मिनट के टीजर में ‘केसरिया’ का तेलुगू वर्जन ‘कुमकुमला’ काफी मेलोडियस है. इस गाने को सिड श्रीराम ने गाया है और प्रीतम ने कंपोज किया है.‘कुमकुमला’ टीजर में आलिया भट्ट और रणबीर कपूर की दमदार केमिस्ट्री दिख रही है.

‘केसरिया’ बना ‘कुमकुमला’
वाराणसी के घाटों और गलियों के बीच फिल्माए गए खूबसूरत दृश्यों और रोमांस से भरपूर इस टीजर को आलिया भट्ट ने इंस्टाग्राम पर शेयर कर कैप्शन में लिखा ‘‘केसरिया’ बना ‘कुमकुमला’. तेलुगू में टीजर का आनंद उठाइए, जिसे आपने पसंद किया है. 9 सिंतबर को ‘ब्रह्मास्त्र पार्ट 1’ सिनेमाघरों में आ रही है’.


9 सितंबर को ‘ब्रह्मास्त्र’ का पार्ट 1 रिलीज होगा
बता दें कि अयान मुखर्जी के निर्देशन में बन रही फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र’ के तीन पार्ट आएंगे. पहला पार्ट 9 सितंबर को रिलीज किया जाएगा, बाकी दोनों इसके बाद आएगा. अपनी शादी से ठीक पहले ही इस फिल्म की शूटिंग रणबीर और आलिया ने खत्म की थी. इस फिल्म के गाने ‘केसरिया’ को अयान ने शादी के समय रलीज कर दोनों को शादी का तोहफा दिया था. रणबीर सिंह-आलिया भट्ट के अलावा इस फिल्म में अमिताभ बच्चन, डिंपल कपाड़िया, मौनी रॉय और नागार्जुन जैसे दिग्गज कलाकार भी नजर आएंगे.

ये भी पढ़िए-आलिया भट्ट ने किया करण जौहर को बर्थडे विश, शेयर की बेहद खास तस्वीरें, देखिए

रणबीर कपूर-आलिया भट्ट पहली बार स्क्रीन पर साथ
आलिया भट्ट और रणबीर कपूर की 14 अप्रैल को शादी हुई है. दोनों सितारे पहली बार सिल्वर स्क्रीन पर फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र’ में सिल्वर स्क्रीन पर रोमांस करते नजर आएंगे. इस फिल्म को लिखा और डायरेक्ट अयान मुखर्जी ने किया है जबकि करण जौहर इस फिल्म के प्रोड्यूसर हैं. आलिया और करण दोनों ही फिल्म की अनसीन तस्वीरें इंस्टाग्राम पर शेयर करते रहते हैं.

Tags: Alia Bhatt, Bramhastra, Ranbir kapoor



image Source

Enable Notifications OK No thanks