‘रॉकी और रानी की प्रेम कहानी’ के सेट से Leak हुआ वीडियो, दिल्ली एयरपोर्ट पर भागती दिखीं आलिया भट्ट


‘रॉकी और रानी की प्रेम कहानी’ के सेट से आलिया भट्ट (Alia Bhatt Video) का एक नया वीडियो ऑनलाइन लीक हो गया है. आलिया पिछले कुछ दिनों से रणवीर सिंह, धर्मेंद्र, जया बच्चन और शबाना आज़मी के साथ करण जौहर के डायरेक्शन में बन रही फिल्म की शूटिंग कर रही हैं. नए वीडियो से पता चलता है कि फिल्म में एक एयरपोर्ट का सीन भी होगा. इस सीन को नई दिल्ली के इंदिरा गांधी इंटरनेशनल एयरपोर्ट पर शूट किया जा रहा है. इस वीडियो एक फैन पेज से शेयर किया गया है.

‘रॉकी और रानी की प्रेम कहानी’ के सेट से लीक हुए इस वीडियो में आलिया भट्ट को काले रंग की ड्रेस में सूटकेस से भरी एयरपोर्ट ट्रॉली के साथ और डिपार्चर गेट की तरफ दौड़ते हुए देखा जा सकता है. एक कैमरामेन उनके आगे-आगे शूट करते हुए दौड़ रहा है. जबकि एयरपोर्ट पर यात्रियो की भीड़ को एक तरफ इकट्ठे खड़े देखा जा सकता है. इसमें से कुछ लोग इसे रिकॉर्ड कर रहे हैं और कुछ लोग देख रहे हैं.

एक अन्य वीडियो में, आलिया भट्ट क्रू के साथ बातचीत करती हुई दिखाई दे रही है. वीडियो में करण जौहर की भी झलक दिखाई देती है. जैसे-जैसे उनके पीछे भीड़ बढ़ती गई, आलिया उनसे दिशा-निर्देश मांगती हुई दिखाई दीं. कई मीडिया रिपोर्ट में दावा किया गया कि शाहरुख खान और काजोल ‘रॉकी और रानी की प्रेम कहानी’ में एक साथ कैमियो कर सकते हैं.

बॉलीवुड लाइफ की रिपोर्ट के अनुसार, शाहरुख खान और काजोल जल्द ही मुंबई में अपने कैमियो की शूटिंग करेंगे. हालांकि शाहरुख इन दिनों अपने कई प्रोजेक्ट में बिजी हैं, लेकिन एक करीबी सूत्र ने दावा किया कि वह करण जौहर की फिल्म की शूटिंग के लिए एक दिन को मैनेज करेंगे. हालांकि, यह अभी तय नहीं हुआ है कि शाहरुख-काजोल एक स्पेशल सॉन्ग के लिए शूट करेंगे या किसी खास सीन में दिखेंगे.

आलिया भट्ट ने रणबीर कपूर से शादी के कुछ ही दिनों बाद ही ‘रॉकी और रानी की प्रेम कहानी’ की शूटिंग शुरू कर दी थी. आलिया, करण के अलावा फैशन डिजाइनर मनीष मल्होत्रा और दिग्गज स्टार शबाना आजमी भी फिल्म की शूटिंग के लिए मुंबई से दिल्ली पहुंचे थे. फिल्म में आलिया, शबाना और रणवीर सिंह के अलावा धर्मेंद्र और जया बच्चन भी हैं. फिल्म को इशिता मोइत्रा, शशांक खेतान और सुमित रॉय ने लिखा है.

Tags: Alia Bhatt, Karan johar, Ranveer Singh



image Source

Enable Notifications OK No thanks