OTT पर भी चला आलिया भट्ट का जादू, ‘गंगूबाई काठियावाड़ी’ ने नेटफ्लिक्स पर बनाया ये रिकॉर्ड


आलिया भट्ट (Alia Bhatt) स्टारर फिल्म ‘गंगूबाई काठियावाड़ी (Gangubai Kathiawadi)’ ने जहां पहले बॉक्स ऑफिस पर धमाका किया, वहीं अब ये फिल्म ओटीटी पर भी धमाल मचा रही है. फिल्म हाल ही में नेटफ्लिक्स पर रिलीज हुई है और इसके बाद से आलिया को एक बार फिर से खूब वाहवाही मिल रही है. फिल्म को देश ही नहीं, विदेशी दर्शक भी खूब पसंद कर रहे हैं. संजय लीला भंसाली द्वारा निर्देशित फिल्म ‘गंगूबाई काठियावाड़ी’ अपने OTT प्रीमियर के एक हफ्ते के भीतर नेटफ्लिक्स पर वर्ल्ड लेवल पर नंबर वन नॉन-इंग्लिश फिल्म बन गई है.

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, ‘गंगूबाई काठियावाड़ी’ को अब तक नेटफ्लिक्स (Netflix) पर 13.82 मिलियन घंटे देखा जा चुका है और यह कनाडा, यूनाइटेड किंगडम, दक्षिण अफ्रीका, ऑस्ट्रेलिया, न्यूजीलैंड और यूएई सहित 25 देशों में टॉप 10 फिल्म बनी हुई है. फिल्म में आलिया ने दमदार ‘गंगूबाई’ का किरदार निभाया है. आलिया और उनकी मां सोनी राजदान ने इंस्टाग्राम स्टोरी पर, फिल्म की इस सफलता के लिए खुशी जाहिर की.

‘गंगूबाई काठियावाड़ी’ का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन
हिंदुस्तान टाइम्स की रिपोर्ट के मुताबिक, नेटफ्लिक्स पर फिल्म की सफलता के बारे में बोलते हुए आलिया ने कहा, “यह देखना आश्चर्यजनक है कि नेटफ्लिक्स के साथ भारत और उसके बाहर भी अच्छी कहानियों के लिए कैसे दर्शक मिल जाते हैं. ‘गंगूबाई काठियावाड़ी’ को दुनिया भर के दर्शकों से जो प्यार मिल रहा है, उससे मैं स्पीचलेस रह गई हूं. मैंने हमेशा से संजय लीला भंसाली (Sanjay Leela Bhansali) के साथ काम करने की इच्छा की थी”.

फिल्म ने पहले दिन किया था 10.50 करोड़ का कलेक्शन
आलिया भट्ट स्टारर फिल्म ‘गंगूबाई काठियावाड़ी’ इस साल 25 फरवरी को सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी. दर्शकों ने इस फिल्म को भरपूर प्यार दिया. आलिया ने फिल्म में अपनी दमदार एक्टिंग से सबकी वाहवाही बटोरी और अच्छा कलेक्शन भी किया. बता दें कि फिल्म ने पहले दिन 10.50 करोड़ रुपये का कलेक्शन किया था, वहीं फिल्म का कुल कलेक्शन 129.10 करोड़ रुपये है.

हुसैन की किताब पर आधारित है फिल्म
फिल्म में आलिया के अलावा अजय देवगन, शांतनु माहेश्वरी, विजय राज और अजय देवगन मुख्य भूमिका में नजर आए हैं. आलिया भट्ट और अजय देवगन के अलावा, ‘गंगूबाई काठियावाड़ी’ में विजय राज, सीमा पाहवा और शांतनु माहेश्वरी भी महत्वपूर्ण भूमिकाओं में हैं. फिल्म ‘गंगूबाई काठियावाड़ी’ हुसैन जैदी की किताब ‘माफिया क्वींस ऑफ मुंबई’ पर आधारित है जो साल 2011 में प्रकाशित हुई थी.

Tags: Alia Bhatt, Gangubai Kathiawadi, Netflix, OTT Platform



image Source

Enable Notifications OK No thanks